Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indore Viral Video: अर्धनग्न होकर शहर में घूम रही लड़की के खिलाफ मामला दर्ज, युवती की माफी भी नहीं आई काम

Indore Girl Viral Video इंदौर शहर के 56 दुकान और मेघदूत चौपाटी पर अर्धनग्न होकर घूमने वाली युवती के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। युवती ने शहर में अर्धनग्न घूमने के वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किए थे। तुकोगंज थाना पुलिस ने बीएनएस की धारा 296 के तहत युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
Indore Girl Viral Video: इंदौर में अर्धनग्न होकर घूमने वाली लड़की के खिलाफ मामला दर्ज।(फोटो सोर्स: जागरण)

जेएनएन, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore Viral Video) में 56 दुकान और मेघदूत चौपाटी पर अर्धनग्न होकर घूमने वाली लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। लड़की ने शहर में ब्रा और शॉर्ट्स पहनकर वीडियो शूट कराया। इसके बाद वीडियो का रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया।

रील जब वायरल हो गई, तो फिर हंगामा मच गया। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस घटना पर चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा था कि यह मां अहिल्या की नगरी है, यहां ऐसी हरतक नहीं चलेगी। विवाद बढ़ने के बाद लड़की ने माफी भी मांग ली।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

तुकोगंज थाना पुलिस ने बीएनएस की धारा 296 के तहत युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है। उसकी इस हरकत का शहर के लोगों ने विरोध किया था। इंदौर का 56 दुकान तुकोगंज थाना इलाके में आता है। वायरल वीडियो 23 सितंबर का बताया जा रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक लड़की इंदौर में बीच बाजार अश्लील कपड़े पहनकर घूम रही है। लड़की को इस हाल में देखकर लोग भी हैरान दिखे।

'मुझे अकेला छोड़ दीजिए'

वीडियो वायरल होने के बाद विवाद जब ज्यादा बढ़ गया तो युवती ने एक और वीडियो जारी किया। उसने कहा कि मुझसे गलती हो गई है। मुझे माफ कर दीजिए। मुझे अकेला छोड़ दीजिए। मैं आत्महत्या करना चाहती हूं।

यह भी पढें: इंदौर में अश्लील वीडियो शूट पर मचा बवाल तो युवती ने मांगी माफी, कहा- अब दोबारा ऐसा नहीं करूंगी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें