Move to Jagran APP

MP: इंदौर में महिला के बात न करने से नाराज हुआ शख्स, गुस्से में फ्लैट में लगाई आग; CCTV में कैद हुई घटना

महिला (Madhya Pradesh) के बात न करने से नाराज इंदौर के शख्स ने उसके फ्लैट में आग लगा दी। कनाड़िया थाना प्रभारी केपी यादव ने बताया कि 3 फरवरी की रात महिला एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई थी उसी दौरान 32 वर्षीय तरूण धकेता उसके बंद फ्लैट में घुस गया और आग लगा दी। इस घटना के दौरान धकेता की हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Mon, 05 Feb 2024 09:38 PM (IST)
Hero Image
इंदौर में महिला के बात न करने से नाराज हुआ शख्स (Image: Representative)
पीटीआई, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सोमवार को एक व्यक्ति को महिला के फ्लैट में आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, महिला ने आरोपी शख्स ने अचानक बात करना बंद कर दिया था।

कनाड़िया थाना प्रभारी केपी यादव ने बताया कि 3 फरवरी की रात महिला एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई थी, उसी दौरान 32 वर्षीय तरूण धकेता उसके बंद फ्लैट में घुस गया और आग लगा दी। इस घटना के दौरान धकेता की हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि, फायर ब्रिगेड और पुलिस कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है।

महिला के बात न करने से था परेशान

बता दें कि 34 वर्षीय महिला विधवा है और शख्स को जानती थी। अधिकारी ने बताया कि महिला ने कुछ समय पहले उससे बात करना बंद कर दिया था। इस बात से धकेता काफी गुस्से में था। धकेता ने फ्लैट में आग लगाने के बाद उसे इसकी जानकारी दी। उसने उसे फोन पर धमकियां भी दी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि धकेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 457 (रात में घुसकर परिसर में घुसपैठ) और 436 (किसी इमारत को जलाने के इरादे से ज्वलनशील पदार्थ का घातक उपयोग) के तहत आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: परिवार को अधेड़ के ऊपर था भूत-प्रेत का शक, तांत्रिक ने तंत्र क्रिया के नाम पर दी नरबलि, सिर कर दिया धड़ से अलग

यह भी पढ़ें: MP: 'पेपर लीक की झूठी अफवाह फैलाई गई', 10वीं की हिंदी परीक्षा का गलत प्रश्नपत्र वायरल होने पर प्रशासन सख्त

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।