Move to Jagran APP

Indore: अपने सीनियर से मिलने आई युवती फ्लैट से नीचे गिरी, पुलिस से बोली- मोबाइल पर बात करते हुए फिसल गया था पैर

इंदौर में अपनी सीनियर मिलने आई एक एमबीए की छात्रा तीसरी मंजिल से गिर गई। बयानों में छात्रा ने कहा मोबाइल पर बात करते समय पैर फिसल गया था।उसने विवाद से इनकार कर दिया है। टीआई सीके पटेल के मुताबिक घटना स्कीम-54 की है। नंदनी एमबीए की पढ़ाई कर रही है।दोपहर को वह दोस्त दीपेश जैन से मिलने गई थी। अचानक तीसरी मंजिल से नीते गिर गई।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 17 Oct 2024 11:03 PM (IST)
Hero Image
अपने सीनियर से मिलने आई युवती फ्लैट से नीचे गिरी

जेएनएन, इंदौर। विजयनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एमबीए की छात्रा तीसरी मंजिल से गिर गई। छात्रा को कमर और हाथों में चोट आई है। बयानों में छात्रा ने कहा मोबाइल पर बात करते समय पैर फिसल गया था।उसने विवाद से इनकार कर दिया है। टीआई सीके पटेल के मुताबिक घटना स्कीम-54 की है।

नंदनी एमबीए की पढ़ाई कर रही है

युवती का नाम नंदनी धनोतिया निवासी नेहरूनगर है। नंदनी एमबीए की पढ़ाई कर रही है।दोपहर को वह दोस्त दीपेश जैन से मिलने गई थी। अचानक तीसरी मंजिल से नीते गिर गई। गनीमत रही नंदनी तल मंजिल पर बनी दुकान के शेड गिरी। युवती के गिरने से लोग घबरा गए।

अपने सीनियर से मिलने गई थी युवती

लोगों ने पुलिस को बुलाया और युवती को अस्पताल ले गए। टीआइ के मुताबिक नंदनी ने बयान में बताया दीपेश उसका सीनियर है। वह उससे मिलने गई थी।मोबाइल पर बात करते समय पैर फिसलने से नीचे गिर गई। मूलत: ललितपुर निवासी दीपेश इमातर में किराये से रहता है। दीपेश ने पुलिस को बताया घटना के वक्त वह रुम में था। थोड़ी देर पूर्व दोनों बातचीत कर रहे थे।

बस की छत से गिरने पर मौत

बस की छत से गिरने पर मौतइंदौर।निजी ट्रेवल की बस की छत से गिरने से 25 वर्षीय भूलेसिंह की मौत हो गई।भूलेसिंह झाबुआ टावर के समीप बस की छत पर सामान चढ़ाते समय गिर गया था।पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय के निज सहायक शंकर बिष्ट ने भूलेसिंह को अस्पताल भिजवाया था। छोटी ग्वाल टोली पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह पर ट्रेन की चपेट में आने से 54 वर्षीय मेहरूनबी पत्नी हमीद शाह निवासी अंजुमन कालोनी आलोट की मौत हो गई। रेलवे पुलिस के अनुसार वह मुंबई से ट्रेन में अपने दामाद शोएब शाह व पुत्री के साथ सवार होकर गुरुवार दोपहर एक से डेढ़ बजे के बीच रतलाम आई थी।

ट्रेन रूकने पर सभी ट्रेन से उतर गए थे। इसी बीच महरून वाशरूम इस्तेमाल करने के लिए ट्रेन में चढ़ी। कुछ देर बाद ट्रेन चल दी। महरून बी चलती ट्रेन से उतरने लगी तो संतुलन बिगड़ने से ट्रेन के नीचे जा गिरी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।