Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Crime: पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने कर डाली तीन हत्याएं, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या; पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

चार लोगों की मौत के मामले की गुत्थी पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही सुलझा ली और पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया। पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने उसकी व अपने दोनों बेटों की हत्या की और फिर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। जांच के दौरान पाया गया कि मृतक राकेश अपनी पत्नी के अन्य व्यक्ति के साथ मोबाइल पर बात करने को लेकर नाराज था।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 11 Jul 2024 01:00 AM (IST)
Hero Image
पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने कर डाली तीन हत्याएं

 जेएनएन, सतना। चार लोगों की मौत के मामले की गुत्थी पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही सुलझा ली और पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया। पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने उसकी व अपने दोनों बेटों की हत्या की और फिर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधीक्षक सतना आशुतोष गुप्ता ने बताया कि बुधवार को शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नजीराबाद के एक मकान में एक महिला सहित उसके दो बेटों के रक्तरंजित शव मिलने की सूचना मिली थी। इसके कुछ देर बाद ही महिला के पति का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने की जानकारी सामने आई। जांच के दौरान पाया गया कि मृतक राकेश अपनी पत्नी के अन्य व्यक्ति के साथ मोबाइल पर बात करने और बेवफाई को लेकर उससे नाराज था।

एक दिन पहले ही कराए से लिया था कमरा

मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले राकेश चौधरी (45) ने एक दिन पहले ही मंगलवार को ही नजीराबाद में हरदौल बाबा मंदिर के पास कमरा किराए पर लिया था। वह मूलत: पास के ही तिघरा गांव का रहने वाला था। दिन भर वह, उसकी पत्नी संगीता चौधरी (38) और बेटे निखिल (13) व ऋषभ (10) कमरे को व्यवस्थित करने में लगे रहे। बुधवार को पूरे परिवार के शव मिलने से सनसनी फैल गई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर