Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indore Accident: BMW ने स्कूटी को मारी टक्कर, हवा में उछली दो लड़कियां; दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर में शनिवार रात हुई हिट एंड रन की घटना में बीएमडब्ल्यू कार चालक ने स्कूटर सवार दो युवतियों की जान ले ली। खजराना थाना क्षेत्र में महालक्ष्मीनगर रोड पर बेकाबू कार ने गलत दिशा से स्कूटर को सामने से टक्कर मारी। इससे स्कूटर और सवार दोनों युवतियां करीब 20 फीट हवा में उछलीं। स्कूटर बिजली के खंभे से जा टकराया।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 15 Sep 2024 10:35 PM (IST)
Hero Image
BMW ने स्कूटर को मारी जोरदार टक्कर (file photo)

जागरण न्यूज नेटवर्क, इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में शनिवार रात हुई हिट एंड रन की घटना में बीएमडब्ल्यू कार चालक ने स्कूटर सवार दो युवतियों की जान ले ली। खजराना थाना क्षेत्र में महालक्ष्मीनगर रोड पर बेकाबू कार ने गलत दिशा से स्कूटर को सामने से टक्कर मारी।

इससे स्कूटर और सवार दोनों युवतियां करीब 20 फीट हवा में उछलीं। स्कूटर बिजली के खंभे से जा टकराया, जबकि एक युवती कार के बोनट से टकराकर करीब 75 फीट दूर जा गिरी। दूसरी लड़की सड़क की दूसरी तरफ गिरी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटर के दो टुकड़े हो गए। हादसे के बाद चालक एक कालोनी के अंदर स्थित हास्टल के समीप कार खड़ी कर भाग गया।

युवती को पहले बांबे अस्पताल ले गए

उधर, हादसे के बाद लोग एक युवती को पहले बांबे अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल में जगह नहीं होने के कारण वे उसे मेदांता लेकर पहुंचे। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस युवती की पहचान ग्वालियर के शिवनगर घोसीपुरा लश्कर निवासी दीक्षा के रूप में हुई। दूसरी युवती को धीरुभाई अंबानी कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, रविवार सुबह उसकी भी मौत हो गई। उसकी पहचान शिवपुरी जिले के कुदौरिया तेंदुआ निवासी लक्ष्मी के रूप में हुई है।

शराब पीकर मित्र की जन्मदिन पार्टी में जा रहा था कार चालकपुलिस ने रविवार शाम को ग्वालियर निवासी आरोपित कार चालक गजेंद्र ¨सह को गिरफ्तार कर लिया। वह इंदौर की एक कंपनी में टीममेट है। उसने आफिस के साथियों के साथ शराब पार्टी की थी और एक महिला मित्र के साथ एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में जा रहा था। दोस्त के घर जल्दी पहुंचने के लिए उसने कार रांग साइड ले ली।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

रविवार दोपहर उसने इंटरनेट मीडिया पर हादसे की खबर पढ़ी तो अपने स्थान पर किसी और को चालक दर्शाने का प्रयास किया, लेकिन इसके पहले ही उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर