Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: जबलपुर में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन मासूमों की गई जान

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में आज सुबह ये घटना हुई है। तीनों पीड़ित लड़की के इलाज के लिए मोटरसाइकिल से बोहरीपार जा रहे थे। इस दौरान पिकअप वाहन की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई और मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग उसके नीचे फंस गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में उनके शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Thu, 04 Jul 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
मध्यप्रदेश में खतरनाक सड़क हादसा (फाइल फोटो)

पीटीआई, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। गुरुवार को एक पिकअप वैन के बाइक पर पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। नगर पुलिस अधीक्षक (बरगी) सुनील नेमा ने बताया कि आज सुबह बोहरीपार गांव के पास हुई दुर्घटना में नीतू रजक उनकी तीन साल की बेटी कृतिका रजक और शबुद्दीन मंसूरी (24) की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया, 'तीनों पीड़ित लड़की के इलाज के लिए मोटरसाइकिल से बोहरीपार जा रहे थे।' इस दौरान पिकअप वाहन की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई और मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग उसके नीचे फंस गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में उनके शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच जारी है।

बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर

मध्यप्रदेश में आए दिन ऐसे हादसे होते रहते हैं, इससे पहले 19 जून को मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक बस और ट्रक की टक्कर में दो यात्रियों की मौत हो गई थी और 27 अन्य घायल हुए थे।

पुलिस अधिकारी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 'यह दुर्घटना कसरावद शहर के पास उस समय हुई जब बस इंदौर की ओर जा रही थी।' अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) तरुणेंद्र सिंह बघेल ने इस मामले में कहा, 'इस दुर्घटना में 42 साल के एक पुरुष और 32 साल की एक महिला - दोनों बस यात्रियों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें: ग्वालियर में बाइक चोरी मामले को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाया, केंद्रीय गृह मंत्री ने भी किया था FIR का जिक्र

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें