Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: शख्स ने कुत्ते के भौंकने पर जताया एतराज, मालिकों ने पीट-पीटकर मार डाला

Jabalpur News मध्य प्रदेश में एक शख्स की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने कुत्ते के भौंकने पर आपत्ति जताई थी। शख्स ने कुत्ते के मालिकों से कहा कि वह उसे कहीं और टहलाने ले जाएं। इतनी सी बात पर नोकझोंक शुरू हो गई और हिंसा में बदल गई। कुत्ते के मालिकों ने शख्स पर लाठी से प्राणघातक हमले किए।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Sat, 20 Jul 2024 10:50 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है। (सांकेतिक तस्वीर)

पीटीआई, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक व्यक्ति को पालतू कुत्ते के भौंकने पर आपत्ति जताना महंगा पड़ा गया और इसके चलते उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। पुलिस ने पीटीआई को बताया कि 45 वर्षीय व्यक्ति की कुत्ते की मालकिन और उसके तीन बेटों ने कथित तौर पर लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने हत्या के आरोप में सुधा यादव और उसके दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका दूसरा बेटा फरार है। पुलिस ने बताया कि यह घटना पनागर पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत शुक्रवार रात को हुई।

लाठियों से किया घातक हमला

पुलिस के अनुसार, रामभरन भूमिया ने सुधा यादव और उसके बेटों को अपने भौंकने वाले पालतू कुत्तों को घुमाने के लिए दूसरे इलाके में ले जाने के लिए कहा। इसके बाद उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई। फिर भूमिया पर आरोपयों ने लाठियों से घातक हमला करना शुरू कर दिया। गंभीर रूप से घायल पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।