Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: दो पक्षों की लड़ाई सुलझाने गए थे पुलिसकर्मी, गांववालों ने कर दिया हमला; 8 लोग घायल

झाबुआ जिले के थांदला थाना क्षेत्र के ग्राम मदालदा में खवासा चौकी के पुलिसकर्मी पर हमला हो गया। पुलिस कर्मी दो पक्षों का विवाद सुलझाने पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने उनपर ही हमला कर दिया। घटना में आठ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। हमले में पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। घायल पुलिसकर्मियों का थांदला स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार किया गया। सूचना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Tue, 17 Sep 2024 09:44 PM (IST)
Hero Image
गांव वालों ने पुलिसकर्मी पर कर दिया हमला

जागरण न्यूज नेटवर्क, झाबुआ। झाबुआ जिले के थांदला थाना क्षेत्र के ग्राम मदालदा में खवासा चौकी के पुलिसकर्मी पर हमला हो गया। पुलिस कर्मी दो पक्षों का विवाद सुलझाने पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने उनपर ही हमला कर दिया। घटना में आठ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। हमले में पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

घायल पुलिसकर्मियों का थांदला स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार किया गया। सूचना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले में ग्रामीणों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।

 पुलिस बल मौके पर भेजा गया

थराव में चौकी प्रभारी हीरालाल मालीवाल, आरक्षक राजू रावत, अमरसिंह मालीवाल, सूरसिंह, राकेश सहित आठ पुलिसकर्मी घायल हुए है। ग्रामीणों के पथराव से पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। सूचना मिलते ही अन्य थानों से पुलिस बल मौके पर भेजा गया। तब जाकर स्थिति नियंत्रण में हुई।

दोनों ही पक्षों ने किया था पथराव

पुलिस को मंगलवार दोपहर सूचना मिली थी कि ग्राम मदालदा में दो पक्ष आपस में किसी बात को लेकर विवाद कर रहे हैं। सूचना के बाद चौकी में पदस्थ करीब आठ पुलिसकर्मी सरकारी वाहन से ग्राम मदालदा पहुंचे।इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों ही पक्षों ने पुलिस पथराव कर दिया।

पुलिस अधीक्षक पद्मविलोचन शुक्ल का कहना है कि अधिकारियों को मौके पर भेजा गया है। हमला करने वाले ग्रामीणों पर एफआइआर की गई है।