Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी के बाद एमपी में भेड़िए के हमले से हड़कंप, एक ही रात में पांच लोगों को नोंच डाला, सभी घायल अस्पताल में भर्ती

Wolf Attack उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्यप्रदेश में भी भेड़िए के हमले का मामला सामने आया है। एक ही रात में भेड़िए ने घर में घुसकर पांच लोगों पर अटैक करके उन्हें घायल कर दिया। सुबह इन घायलों को अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम गांव पहुंची। भेड़िए की तलाश की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Deepak Vyas Updated: Sat, 07 Sep 2024 10:49 AM (IST)
Hero Image
Wolf Attack: एमपी के खंडवा जिले में भेड़िए ने गांव में घुसकर लोगों पर हमला कर दिया।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूपी के बहराइच के बाद मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में भी भेड़िए का खौफ छाया हुआ है। खंडवा जिले की खालवा तहसील के एक गांव में गुरुवार रात भेड़िए ने सोते हुए लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से ग्रामीण सकते में आ गए। भेड़िए के हमले में पांच लोग घायल हो गए। इन्हें खंडवा मेडिकल कॉलेज के अस्पताल ले जाया गया है।

घबराए लोगों ने बताया कैसे हुआ हमला?

भेड़िए के हमले से घबराए लोगों ने बताया कि रात करीब ढाई बजे भेड़िया घर में घुसाइस दौरान उसने आक्रामक तरीके से हमला किया। लगातार हमलों में सुबह होते होते पांच लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया। सुबह जब वन​ विभाग की टीम को भेड़िए के हमले की सूचना मिली तो वह मलगांव पहुंची।एक टीम घायलों से मिलने खंडवा अस्पताल भी पहुंची है। डीएफओ राकेश डामोर का कहना है कि फिलहाल भेड़िए की लोकेशन ट्रैस नहीं हो रही है।

भेड़िए की तलाश जारी

वन विभाग के अधिकारी ने बताया कि सभी घायलों को खंडवा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें जानकारी मिली थी कि किसी वन्य प्रााणी ने आक्रमण करके पांच ग्रामीणों को घायल कर दिया है। इन हमलों में 35 वर्षीय आशाराम, 55 वर्षीय बद्री, 76 वर्षीय कलाबाई, 30 वर्षीय शांतिबाई व 80 वर्षीय मांगीलाल घायल हुए हैं।अंकुश युवने ने बताया कि मलगांव में 6 से 7 मकानों में हमारे परिवार के करीब 60 लोग रहते हैं।

घायलों को लगाए रैबीज के इंजेक्शन

अधिकारी ने बताया कि हमारी टीम घायलों की निगरानी कर रही है। अधिकारी का कहना है कि घायलों को रैबीज के इंजेक्शन दिए जा रहे हैं। साथ ही अन्य जरूरी दवाएं भी दी जा रही हैं। इसी बीच भेड़िए की तलाश की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें