Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विकास यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश के मंत्री ने खोया आपा, कहा- सभा को बाधित हुई तो पुलिसकर्मी तोड़ देंगे

वायरल वीडियो के अनुसार मंत्री शाह एक सभा को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान वह शख्स अपनी समस्याएं लेकर मंत्री के पास आया। जिसपर मंत्री ने कहा उसे ले जाओ मुझे पता है कि गोलखेड़ा गांव में कुछ लोग बेवजह काम करने जा रहे हैं। (जागरण-फोटो)

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Wed, 15 Feb 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
सभा के दौरान एक युवक ने मंत्री विजय शाह से सवाल कर लिया, जिस पर वह भड़क उठे।

खंडवा, एएनआई। मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह खंडवा जिले में विकास यात्रा के दौरान एक स्थानीय व्यक्ति पर अपना आपा खो बैठे। बताया जा रहा है कि विजय शाह सामने आए आदमी आग बबूला हो गए। मंत्री शाह ने मंच से उस व्यक्ति को यह आरोप लगाते हुए फटकार लगा दी कि यदि सभा को बाधित हुई तो पुलिसकर्मी उसे तोड़ देंगे।

मंत्री का अमर्यादित बयान

सभा के दौरान एक युवक ने मंत्री विजय शाह से सवाल कर लिया, जिस पर वह भड़क उठे। मंत्री ने कहा, 'यह सरकार की बैठक है, दारू पीकर कोई सभा को खराब करने की कोशिश करेगा, तो पुलिसकर्मी उसे तोड़ देगी।' मंत्री ने उस आदमी से यह तक पूछ लिया कि कांग्रेसी नेता ने उसे शराब पिलाकर सभा को बिगाड़ने के लिए कितने पैसे दिए। यही नहीं मंत्री ने पुलिसकर्मियों को बुलाकर युवक को शराबी बताते हुए उसे उनके हवाले कर दिया।

कब घटी यह घटना

आपको बता दें कि घटना सोमवार रात की है जब मंत्री शाह जिले के हरसूद विधानसभा के गोलखेड़ा गांव की विकास यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो के अनुसार, मंत्री शाह एक सभा को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान वह शख्स अपनी समस्याएं लेकर मंत्री के पास आया। जिसपर मंत्री ने कहा, 'उसे ले जाओ, मुझे पता है कि गोलखेड़ा गांव में कुछ लोग बेवजह काम करने जा रहे हैं। इसे ले जाओ, जो पुलिसकर्मी हैं? मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा। आपकी (जनता) सुनेंगे, हम हैं।' आपके लिए प्रयास कर रहे हैं। हम विकास कर रहे हैं, लेकिन अगर आप ढोंग करेंगे, तो आपको सलाखों के पीछे डाल देंगे। मैं जानता हूं कि यहां कुछ ऐसे लोग हैं।'

ये भी पढ़ें- एग्री-स्टार्टअप की सफलता के लिए नया आइडिया, सस्ता प्रोडक्ट और शुरू से फंडिंग के प्रयास जरूरी

ये भी पढ़ें- Fact Check Story: फर्जी है बिजली बिल का भुगतान अपडेट नहीं होने पर कनेक्शन काटने का मैसेज, सावधान रहें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें