Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khandwa Accident: खंडवा में कार और डंपर की टक्कर में पांच युवकों की मौत, रात में पुनासा के पास हुई दुर्घटना

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में शुक्रवार (18 अगस्त) को एक दर्दनाक सड़क हादसे हो गया। यहां कार और ट्रक की टक्कर में पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना पुनासा के पास सनावद मार्ग पर दौलतपुर फाटे के पास रात करीब दो बजे हुई। मरने वाले पांचों युवक कसरावद तहसील के रहने वाले हैं। सभी व्यवसायिक काम के सिलसिले में गुरुवार को पुनासा आए थे।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Fri, 18 Aug 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
खंडवा में भीषण सड़क हादसा में पांच युवकों की मौत (फोटो, जागरण)

खंडवा, जागरण संवाददाता। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में शुक्रवार (18 अगस्त) को एक दर्दनाक सड़क हादसे हो गया। यहां कार और ट्रक की टक्कर में पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना पुनासा के पास सनावद मार्ग पर दौलतपुर फाटे के पास रात करीब दो बजे हुई। मरने वाले पांचों युवक कसरावद तहसील के रहने वाले हैं। सभी व्यवसायिक काम के सिलसिले में गुरुवार को पुनासा आए थे। रात में लौटते समय यह हादसा हो गया।

घटना में कार के परखच्चे उड़ गए जिससे शवों को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुनासा चौकी अंतर्गत दौलतपुरा फाटे पर कार क्रमांक एमपी 09 डब्लू जी 0293 सामने से आ रहे डंपर से टकरा गई। कार में पांच युवक सवार थे।

इनकी हुई मौत

कार सवारों में 40 वर्षीय भारत पुत्र चिंताराम निवासी काकरिया थाना कसरावद, 36 वर्षीय अलकेश पुत्र तुलसीराम निवासी दोंगांवा थाना कसरावद, 26 वर्षीय मनीष पुत्र ताराचंद वर्मा निवासी दोंगांवा थाना, 36 वर्षीय पुखराज पुत्र चरणदास नामदेव निवासी दोंगावा और 23 वर्षीय आदित्य पुत्र अमित शर्मा निवासी राम मंदिर चौक कसरावद की मौके पर ही मौत हो गई है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

दुर्घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है पुलिस और ग्रामीणों की मदद से शवों को रात में पुनासा अस्पताल भेजा गया। शुक्रवार सुबह युवकों के परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम कर शवों को कसरावद रवाना कर दिया गया है। पुनासा पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें