Move to Jagran APP

Neemuch Accident: एमपी के नीमच जिले में भीषण सड़क हादसा, पुलिस ड्राइवर समेत तीन की मौत; पांच घायल

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में शनिवार सुबह भीषण रोड एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दरअसल ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। वहीं पिकअप सबसे आगे जा रहे पुलिस वाहन में जा टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि पुलिस वाहन पलट गया।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 17 Aug 2024 10:53 AM (IST)
Hero Image
पुलिस वाहन के ड्राइवर की इस दुर्घटना में मौत हो गई है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, नीमच। मध्य प्रदेश के नीमच जिले में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट में तीन वाहनों के बीच हुई भीड़ंत हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा नीमच-चित्तौड़गढ़ मार्ग पर हुआ। जिले के पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल ने बताया कि एक्सीडेंट पुलिस वाहन, पिकअप और ट्रक बीच हुआ।

मौके से फरार हुआ ट्रक ड्राइवर

प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से एसपी जायसवाल ने बताया कि हरियाणा रजिस्ट्रेशन नंबर वाले ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। वहीं, पिकअप ने सबसे आगे जा रहे पुलिस वाहन में जा टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि पुलिस वाहन पलट गया। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

पिकअप सवार दो लोगों की मौत

उन्होंने बताया कि इंदौर से अजमेर जा रही पिकअप गाड़ी में सवार दो लोगों और पुलिस वाहन के निजी चालक की इस दुर्घटना में मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और उसके चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें: MP News: गाड़ी चलाते हुए ड्राइवर की आंख बंद हुई तो, सीट में होगा वाइब्रेशन; कार में बजेगा सायरन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें