Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP के रीवा में मछलियों से भरा ट्रक पलटा, बीच सड़क पर लूटने के लिए टूट पड़े लोग

मध्य प्रदेश के रीवा-प्रयागराज हाईवे पर सोहागी घाटी में एक घटना घटी है। यहां मछली से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ट्रक पलटते ही सड़क पर मछलियां बिखर गईं जिसे लूटने के लिए लोगों में होड़ लग गई। ग्रामीण मछलियां भर-भर कर ले जाने लगे।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Tue, 24 Sep 2024 07:38 PM (IST)
Hero Image
MP के रीवा में मछलियों से भरा ट्रक पलटा

जागरण न्यूज नेटवर्क, रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा-प्रयागराज हाईवे पर सोहागी घाटी में एक घटना घटी है। यहां मछली से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ट्रक पलटते ही सड़क पर मछलियां बिखर गईं, जिसे लूटने के लिए लोगों में होड़ लग गई। ग्रामीण मछलियां भर-भर कर ले जाने लगे।

मछली लोड ट्रक रीवा से प्रयागराज की ओर जा रहा था। रीवा से करीब 65 किमी दूर प्रयागराज हाइवे सोहागी घाटी पड़ती है। यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं। ट्रक सोहागी घाटी में ही अनियंत्रित होकर पलट गया। पलटते ही ट्रक में भरी मछलियां रोड पर बिखर गई। सड़क पर मछलियां देख राहगीर और ग्रामीण उसे उठाने लगे।

बोरी में मछली लेकर भागे लोग

मछली लोड ट्रक के पलटने के बाद मछली लूटने की होड़ मच गई। ग्रामीण और राहगीर बोरी में भर-भरकर मछली लेकर भागते नजर आए।

स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती ड्राइवर

हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को त्योंथर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही ग्रामीणों और राहगीरों ने देखा कि सड़क पर मछलियां पड़ी हैं। वे उन्हें उठाने के प्रयास में जुट गए। हालांकि सड़क हादसे में ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है।