Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एमपी गजब है! सिंगरौली में पोकलेन मशीन के बकेट से बच्चों को पार कराया गया नाला

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में सड़क निर्माण में लगी कंपनी के डाल पोकलेन की बकेट पर बैठाकर बच्चों को नाला पार कराया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि मोरवा स्थित भूसामोड पर सड़क निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में लबालब पानी भर गया था। बच्चों को डाल पोकलेन से गड्ढा पार कराया गया।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 21 Sep 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
सिंगरौली में सड़क निर्माण में लगी कंपनी के डाल पोकलेन से बच्चों को नाला पार कराया गया।(फोटो सोर्स: नई दुनिया)

जेएनएन, सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में सड़क निर्माण में लगी कंपनी के डाल पोकलेन की बकेट पर बैठाकर बच्चों को नाला पार कराया गया। सिंगरौली और सीधी जिले में नेशनल हाईवे का निर्माण पिछले 12 वर्षों से चल रहा है, लेकिन सड़क की हालत अभी भी खराब है।

पोकलेन मशीन के जरिए बच्चों को पार कराया गया नाला

मोरवा स्थित भूसामोड पर निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में लबालब पानी भर गया था। एमपीआरडीसी ने निर्माणाधीन कंपनी को मार्ग सुगम कराने के लिए दबाव बनाया गया।  निर्माण में लगी कंपनी तिरुपति बिल्डकॉन द्वारा पहले पंप लगाकर, उसके बाद रास्ते में खुदाई कर पानी निकालने की कोशिश की गई।

हालांकि, इस काम की वजह से भूसा मोड व आसपास के रहने वाले लोगों को काफी लंबा घूम के जाना पड़ रहा था। सड़क निर्माण कंपनी ने पानी निकालने के लिए मार्ग में गड्ढा खोद दिया।

वहीं, कुछ स्कूली बच्चों को पोकलेन मशीन की बकेट में बैठाकर नाला पार कराया गया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर लोग इसे अधिकारियों की लापरवाही बता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हरी-भरी वादियों और जलप्रपातों का करना है दीदार, जगदलपुर और बस्तर जाना ना भूलें; नजारा ऐसा मोह लेगा मन