Move to Jagran APP

Crime News: मुस्लिम युवक ने हिंदू बन युवती को बने प्रेमजाल में फंसाया, फिर करता रहा दुष्कर्म; पोल खुली तो बनाने लगा मतांतरण का दबाव

राजस्थान की एक युवती से मजहब छिपाकर मध्य प्रदेश के आगर निवासी सलमान लाला ने दुष्कर्म किया। बाद में अपनी बहन व एक अन्य युवक समीर के साथ मिलकर युवती पर मतांतरण का दबाव बनाया। मना करने पर उसके साथ मारपीट की व गर्म सरिये से युवती के शरीर को दागने का काम भी किया। उसने किसी तरह आरोपी से छूटकर पुलिस को आपबीती बताई।

By Jagran News Edited By: Jeet KumarUpdated: Sat, 03 Feb 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
मुस्लिम युवक ने हिंदू बन युवती को बने प्रेमजाल में फंसाया, फिर करता रहा दुष्कर्म

 जेएनएन, आगर-मालवा/ शाजापुर। राजस्थान की एक युवती से मजहब छिपाकर मध्य प्रदेश के आगर निवासी सलमान लाला ने दुष्कर्म किया। बाद में अपनी बहन व एक अन्य युवक समीर के साथ मिलकर युवती पर मतांतरण का दबाव बनाया। मना करने पर उसके साथ मारपीट की व गर्म सरिये से युवती के शरीर को दागने का काम भी किया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता राजस्थान के कोटा जिले के सुकेत में अपने नानाजी के पास रहती थी। उसके माता-पिता नहीं हैं। नानाजी को लकवा होने पर उनका इलाज करवाने वह झालावाड़ आई थी।

नाम बताया सूरज निकला सलमान

वहीं पर सलमान उसे मिला, जिसने अपना नाम सूरज जैन बताया और पीडि़ता से जान-पहचान कर संबंध बना लिए। उसने शादी के लिए भी राजी किया और पीड़िता को 28 जनवरी को आगर ले आया। जब पीड़िता को युवक के घर में बुर्का पहने महिला नजर आई, तब उसे असलियत का पता चला। उसके बाद सलमान व उसकी बहन तथा एक अन्य युवक ने पीड़िता पर इस्लाम कुबूल करने के लिए दबाव बनाया और मारपीट करते हुए उसे बुर्का पहनाया।

चंगुल से छूटकर पुलिस को सुनाई आपबीती

पीड़िता को जान से खत्म करने की धमकी दी और यह कहते हुए उसके हाथ पर बने खाटू श्याम के मोर पंख वाले टैटू को लोहे के सरिये से दागकर मिटा दिया कि इस्लाम में टैटू बनवाना हराम है। मौका पाकर पीड़िता सलमान के चंगुल से निकलकर जैसे-तैसे थाने पहुंची और महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।