Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उज्जैन में तेज रफ्तार वैन की ट्रक से जबरदस्त टक्कर, दो लोगों की मौत; 8 घायल

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक तेज रफ्तार वैन की ट्रक से हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। उज्जैन कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने बताया कि हादसा जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर उन्हेल-नागदा रोड पर मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को हुआ। । पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 08 May 2024 10:10 AM (IST)
Hero Image
उज्जैन में एक तेज रफ्तार वैन और ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत।(फोटो सोर्स: जागरण)

पीटीआई, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक तेज रफ्तार वैन की ट्रक से टक्कर हो गई। इस सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, आठ लोग घायल हो गए। बता दें कि वैन खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई। उज्जैन कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने बताया कि हादसा जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर उन्हेल-नागदा रोड पर मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को हुआ।

दो लोगों की हुई मौत

उन्हेल पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि दो लोगों की मौत हो गई, जिनकी पहचान सावित्री बाई (35) और पूजा (12) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि सभी पीड़ित वैन में सवार थे। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया। तीन अन्य का इलाज उज्जैन जिला अस्पताल में चल रहा है, जबकि दो अन्य को छुट्टी दे दी गई।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के बैतूल में बड़ा हादसा, मतदानकर्मियों को ला रही बस में लगी भीषण आग; कर्मचारियों ने बाहर कूदकर बचाई जान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर