Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ujjain: पहले महाकाल के दर्शन, फिर शिप्रा नदी में लगा दी छलांग; दिल्ली की युवती ने क्यों किया आत्महत्या का प्रयास?

Delhi girl attempt suicide in Ujjain महाकाल के दर्शन करने के बाद दिल्ली से उज्जैन गई एक लड़की ने शिप्रा नदी में डूबकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। युवती को मौके पर मौजूद गार्ड ने बचा लिया। इसके बाद युवती को पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने उसे भोजन करवाकर उसकी काउंसलिंग करवाई जहां उसने अपनी स्थिति बताई।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Fri, 05 Jul 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
Delhi girl attempt suicide in Ujjain दिल्ली की लड़की ने किया आत्महत्या का प्रयास।

जेएनएन, उज्जैन। दिल्ली की एक युवती ने भगवान महाकाल के दर्शन करने के बाद शिप्रा नदी में डूबकर आत्महत्या (Delhi girl attempt suicide in Ujjain) करने का प्रयास किया है। युवती को मौके पर मौजूद गार्ड ने बचा लिया। युवती दिल्ली से नौकरी के लिए उज्जैन आई थी।

नौकरी के लिए आई थी उज्जैन

पुलिस के अनुसार युवती दिल्ली निवासी है। वह किसी नौकरी के लिए साक्षात्कार देने उज्जैन आई थी। बार-बार साक्षात्कार देने के बावजूद चयन न होने पर वो परेशान हो गई थी, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया।

कई साक्षात्कार के बाद भी नहीं मिली नौकरी

इसके पहले भी वह कई बार नौकरी के लिए साक्षात्कार दे चुकी है, लेकिन कहीं भी उसका चयन नहीं हुआ। उज्जैन में भी इंटरव्यू के बाद नौकरी के लिए युवती का चयन नहीं होने पर उसने आत्महत्या का प्रयास किया।

जानकारी के अनुसार, युवती ने पहले महाकाल मंदिर जाकर दर्शन किए।

शिप्रा नदी में जान देने की कोशिश

इसके बाद शिप्रा नदी जाकर अपनी जान देने का प्रयास किया। वहां उपस्थित गार्ड ने जब युवती को डूबते हुए देखा तो तुरंत उसे बचा लिया। बाद में युवती को पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने उसे भोजन करवाकर उसकी काउंसलिंग करवाई जहां उसने अपनी स्थिति बताई। इसके बाद उसे दिल्ली रवाना किया गया।

वी केयर फॉर यू के जरिए पुलिस ने युवती की काउंसलिंग करवाई। इस दौरान युवती ने अपने बारे में विस्‍तार से बताया। इसके बाद युवती को अच्‍छी तरह से समझाइश दी गई। टीम ने उसे रेल का टिकट भी मुहैया करवाया। महाकाल पुलिस थाने के एसआई चंद्रभान सिंह खुद अपने वाहन पर उसे रेलवे स्‍टेशन ले गए और दिल्‍ली जाने वाली रेल में बैठाया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें