Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ujjain News: बीजेपी नेता के भाई पर साधु को निर्वस्त्र करके पीटने का लगा आरोप, कांग्रेस ने मोहन सरकार पर साधा निशाना

उज्जैन जिले में पूर्व राज्य मंत्री सुल्तान सिंह शेखावत के भाई व भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह ने शुक्रवार शाम मामूली बात पर एक साधु की निर्वस्त्र कर पिटाई कर दी। पुलिस ने दोनों को शनिवार रात गिरफ्तार किया था रविवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया। उधर घटना को लेकर राजनीति भी गरमा गई है। आरोप है कि आरोपितों को थाने में वीआइपी सुविधा दी गई।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sun, 08 Sep 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
उज्जैन में भाजपा नेता के भाई ने संत के साथ मारपीट की।(फोटो सोर्स: नई दुनिया)

जेएनएन, उज्जैन। मध्य प्रदेश में उज्जैन जिले में एक संत के साथ मारपीट की गई। पूर्व राज्य मंत्री सुल्तान सिंह शेखावत के भाई व भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह ने शुक्रवार शाम मामूली बात पर एक साधु की निर्वस्त्र कर पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस ने लक्ष्मण सिंह और उनके एक साथी को गिरफ्तार कर विशेष रिमांड न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जमानत मिल गई।

भाजपा नेता ने की साधु की पिटाई 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब पांच बजे साधु गोपालदास नायन डैम के समीप नारायणदास त्यागी के आश्रम जा रहे थे।

पता पूछने पर भाजपा नेता और पूर्व राज्य मंत्री सुल्तान सिंह शेखावत के भाई लक्ष्मण सिंह शेखावत ने साधु गोपालदास के साथ मारपीट की। वहीं, उसके साथ अभद्रता की गई। बिरलाग्राम थाने के टीआई अमित सारस्वत ने बताया कि साधु गोपालदास की शिकायत पर लक्ष्मण सिंह शेखावत और उनके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

आरोपितों को थाने में वीआइपी सुविधा दी गई: आरोप

पुलिस ने दोनों को शनिवार रात गिरफ्तार किया था, रविवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया। उधर, घटना को लेकर राजनीति भी गरमा गई है। आरोप है कि आरोपितों को थाने में वीआइपी सुविधा दी गई। जमानत भी पुलिस की लापरवाही से ही मिली। अखाड़े के महंतों व पदाधिकारियों ने रोष जताया है। कांग्रेस नेता अरुण यादव ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि भाजपा का सनातन विरोधी चेहरा फिर उजागर हुआ है। 

कांग्रेस ने मोहन सरकार पर साधा निशाना 

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस के नेताओं ने मोहन सरकार को घेरना शुरू कर दिया। कांग्रेस नेता एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा भाजपा का सनातन विरोधी चेहरा एक बार फिर हुआ उजागर, भाजपा के राज में अब साधु-संत भी सुरक्षित नहीं।

यह भी पढें: Ujjain Rape Case: दुष्कर्म का वीडियो बना रहा था सलीम, उज्जैन पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, मोबाइल बरामद