Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ujjain Rape Case: दुष्कर्म का वीडियो बना रहा था सलीम, उज्जैन पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

Ujjain Rape Case मध्य प्रदेश के उज्जैन के कोयला फाटक क्षेत्र में महिला के साथ दुष्कर्म की घटना का वीडियो बनाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी नीतेश भार्गव ने बताया कि बुधवार को कोयला फाटक क्षेत्र में फुटपाथ पर फल का ठेला लगाने वाले लोकेश ने एक महिला से दुष्कर्म किया था। पुलिस आरोपी मोहम्मद सलीम से पूछताछ में जुटी है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 07 Sep 2024 03:44 PM (IST)
Hero Image
Ujjain Rape Case: सरेराह में हुए रेप का वीडियो बनाने वाले शख्स गिरफ्तार। (फोटो सोर्स: नई दुनिया)

जेएनएन, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन के कोयला फाटक क्षेत्र में फुटपाथ पर एक महिला से दुष्कर्म (Ujjain Rape Case) की घटना का वीडियो बनाने वाले शख्स मोहम्मद सलीम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस उन लोगों की पहचान कर रही है, जिसने रेप का वीडियो सर्कुलेट किया है। । पुलिस ने उसके कब्जे से मोबाइल बरामद किया है।

आरोपी लोकेश की हुई गिरफ्तारी

एएसपी नीतेश भार्गव ने बताया कि बुधवार को कोयला फाटक क्षेत्र में फुटपाथ पर फल का ठेला लगाने वाले लोकेश ने एक महिला से दुष्कर्म किया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वीडियो बनाने से पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस आरोपी मोहम्मद सलीम से पूछताछ में जुटी है कि उसने मोबाइल से वीडियो क्यों बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल क्यों किया था। वहीं इस पूरे मामले में उसका कोई और साथी भी शामिल था या नहीं, उसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल जब्त कर लिया है। मोबाइल की साइबर सेल द्वारा जांच की जा रही है।

प्रियंका गांधी ने घटना पर जताई चिंता

दुष्कर्म के मामले को लेकर राजनीतिक काफी गरमा रही है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी मामले को लेकर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि उज्जैन में मानवता कलंकित हुई है। राहुल गांधी ने भी मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी थी। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी इसको लेकर सरकार पर निशाना साधा था।

यह भी पढ़ें: Jabalpur Train Derail: मध्यप्रदेश में रेल हादसा, इंदौर से जबलपुर आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे