Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उज्जैन में 7 साल की बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, जान बचाने के लिए दौड़ी और फिर गिरी नीचे; हुई मौत

उज्जैन से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है उज्जैन में कुत्ते के हमले के कारण एक सात साल की बच्ची की मौत हो गई। ये घटना केटी गेट क्षेत्र की है। रहवासियों ने बताया कि सात साल की अनसिया पिता मुस्तफा लोहावाला अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी एक श्वान बच्ची के पीछे लपका। दौड़ने में बच्ची नीचे गिर कर बेहोश हो गई।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Fri, 04 Oct 2024 06:26 PM (IST)
Hero Image
कुत्ते के हमले के कारण बच्ची ने गंवाई जान (फोटो-जागरण)

जागरण न्यूज नेटवर्क, उज्जैन। उज्जैन से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है, उज्जैन में कुत्ते के हमले के कारण एक सात साल की बच्ची की मौत हो गई। ये घटना केटी गेट क्षेत्र की है। रहवासियों ने बताया कि सात साल की अनसिया पिता मुस्तफा लोहावाला अपने घर के बाहर खेल रही थी।

तभी एक श्वान बच्ची के पीछे लपका। दौड़ने में बच्ची नीचे गिर कर बेहोश हो गई। बच्ची को तुरंत ही तेजनकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

4 साल के बच्चे को भी कुत्ते ने दिखाया खूंखार रूप

इससे पहले कानपुर के गोविंदनगर सीटीआई के पास एक गेस्ट हाउस के बाहर देर रात कुत्तों के हमले से चार वर्षीय बच्ची की जान चली गई थी, उसकी जान जाने के बाद नगर निगम अधिकारियों को कुत्तों को पकड़ने की याद आई। इसके बाद जब महापौर और नगर निगम अधिकारी मौके पर पहुंचे तो दादानगर सामानांतर पुल के पास खुले में मीट काटकर बेचने वालों को देखकर उनकी आंखें खुल गईं और सारा माजरा समझ में आ गया।

कुत्तों को मांस खिलाकर बनाया गया ऐसा

असल में दुकानदार कुत्तों को मांस खिलाते थे, जिससे वहां के आसपास के कुत्ते खूंखार हो चुके हैं। इसके बाद महापौर ने मांस की दुकानों को तुड़वाया। साथ ही कैटल कैचिंग दस्ते ने 70 से ज्यादा कुत्तों को पकड़ा भी है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: घर में सो रही बच्ची पर अवारा कुत्ते ने किया हमला, ले ली 6 महीने की मासूम की जान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें