Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thane: पेटदर्द के इलाज के लिए अस्पताल आई 12 वर्षीय मासूम निकली गर्भवती, नेपाल से भारत आए परिवार ने दर्ज करवाया मामला

Thane महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह मामला तब सामने आया जब नाबालिग लड़की ने पेट दर्द की शिकायत की। जब बच्ची को अस्पताल ले जाया गया तब पता चला कि वह गर्भवती है। जिसके बाद नेपाल से भारत आए नाबालिग लड़की के परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस इस मामले की जांच कर करने में जुटी हुई है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 31 Jul 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 12 वर्षीय लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने एक 12 वर्षीय लड़की के कथित तौर पर दुष्कर्म के कारण गर्भवती होने के बाद मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि यह अपराध तब सामने आया जब लड़की को हाल ही में पेट दर्द के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के अनुसार, लड़की और उसका परिवार आजीविका कमाने के लिए नेपाल से ठाणे जिले में आया है। परिवार बदलापुर ईस्ट में एक निर्माण स्थल पर एक कमरे में रह रहा था। अधिकारी ने एफआईआर का हवाला देते हुए बताया कि पिछले महीने जब लड़की अकेली थी, तो एक व्यक्ति कमरे में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने कथित तौर पर लड़की को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में बात की तो वह उसे जान से मार देगा।

पुलिस ने मामले की जांच की शुरू 

अधिकारी ने बताया कि दूसरे हमले के डर से लड़की चुप रही। 19 जुलाई को पेट दर्द के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद पता चला कि वह गर्भवती है। उन्होंने बताया कि लड़की के गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद उसकी मां बदलापुर पुलिस थाने पहुंची, जहां भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- Maharashtra News: खेल-खेल में बच्ची ने गंवाई जान, बहन ने चीख-चीखकर मांगी मदद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर