Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai News: इमारत की आठवीं मंजिल से कूदकर 19 वर्षीय छात्रा ने दी जान, सुसाइड नोट में डिप्रेशन की कही बात

Mumbai News मुंबई के अंधेरी इलाके में एक 19 वर्षीय छात्रा ने इमारत से कूदकर जान दे दी। डी एन नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहामृतक द्वारा छोड़े गए एक सुसाइड नोट के पेज से पता चलता है कि वह डिप्रेशन में आ गई थी और इसके कारण उसने यह कदम उठाया। उन्होंने बताया कि यह घटना पश्चिमी उपनगर में एसवी रोड पर स्थित मिलियनेयर हेरिटेज सोसाइटी में हुई।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 03 Jan 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
मुंबई के अंधेरी इलाके में 19 वर्षीय छात्रा ने की सुसाइड (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, मुंबई। Suicide in Mumbai: मुंबई के अंधेरी इलाके से एक सुसाइड का मामला सामने आया है, जहां 19 वर्षीय छात्रा ने एक इमारत से कूदकर जान दे दी। यह घटना बुधवार सुबह की है छात्रा ने इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

डी एन नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, मृतिका द्वारा छोड़े गए एक सुसाइड नोट के पेज से पता चलता है कि वह डिप्रेशन में आ गई थी और इसके कारण उसने यह कदम उठाया। उन्होंने बताया कि यह घटना पश्चिमी उपनगर में एसवी रोड पर स्थित मिलियनेयर हेरिटेज सोसाइटी में हुई।

मृतिका मीठीबाई कॉलेज की थी छात्रा 

पीड़िता विधि प्रमोद कुमार सिंह पिछले कुछ वर्षों से बिल्डिंग में पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही थी, जबकि उनके परिवार के सदस्य पड़ोसी ठाणे में रहते हैं। उन्होंने कहा, वह विले पार्ले के मीठीबाई कॉलेज की छात्रा थी।

पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला किया दर्ज 

अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि इमारत के चौकीदार ने सबसे पहले उसके शव को जमीन पर देखा और सोसायटी के अन्य सदस्यों को सूचित किया, जिन्होंने पुलिस को बुलाया। अधिकारी ने कहा, पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और उसके परिवार को सूचित किया है, उसकी मौत के पीछे का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें- Pune: पुणे पुलिस का एक्शन, CCTV फुटेज के जरिए आरोपी को पकड़ा; 8 साल की बच्ची के साथ किया था छेड़छाड़

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर