Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai Crime: 58 साल के सुरक्षा गार्ड पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप, ट्यूशन जा रही बच्‍ची से की गलत हरकत

Mumbai Crime 11 वर्षीय बच्‍ची से यौन उत्‍पीड़न के आरोप में पुलिस ने 58 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया है। बच्‍ची उस समय वहां अकेली थी। मौके का फायदा उठाते हुए सुरक्षा गार्ड उसे सुनसान स्‍थान पर ले गया और उसका यौन उत्‍पीड़न किया।

By AgencyEdited By: Babita KashyapUpdated: Fri, 14 Oct 2022 09:44 AM (IST)
Hero Image
दक्षिण मुंबई के डोंगरी में एक 58 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया गया है

मुंबई, एजेंसी। नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में दक्षिण मुंबई के डोंगरी (Dongri, Mumbai) में एक 58 वर्षीय सुरक्षा गार्ड (Security Guard) को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना बुधवार दोपहर उस समय हुई जब 11 साल की बच्‍ची ट्यूशन पढ़ने जा रही थी।

समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बच्‍ची उस समय वहां अकेली थी। मौके का फायदा उठाते हुए सुरक्षा गार्ड उसे सुनसान स्‍थान पर ले गया और उसका यौन उत्‍पीड़न किया।

दुष्‍कर्म का मामला दर्ज

इस मामले में बच्‍ची की मां ने डोंगरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। ये

कोलाबा में स्‍कूली छात्राओं को परेशान करने के आरोप में टैक्‍सी चालक गिरफ्तार

मुंबई के कोलाबा (Colaba, Mumbai) इलाके में गुरुवार को तीन स्कूली छात्राओं का पीछा करने और उन्हें परेशान करने के आरोप में एक टैक्‍सी चालक को गिरफ्तार किया है, उसकी उम्र 35 वर्ष बतायी गई है।

छात्राओं को करता था अश्‍लील इशारे 

कोलाबा पुलिस थाने में बुधवार को नगर निगम स्‍कूल के शिक्षकों ने शिकायत दर्ज करवायी कि एक टैक्‍सी चार बीते तीन-चार दिनों से लगातार तीन छात्राओं को परेशान कर रहा है और उन्‍हें अश्‍लील इशारे कर रहा है।

आईपीसी की धारा 354-डी (पीछा करना) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर, आरोपित टैक्‍सी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को एक अदालत के समक्ष उसे पेश किया गया था, जिसके बाद उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले की जांच अभी जारी है।

यह भी पढ़े -

Earthquake in Chhattisgarh: छत्‍तीसगढ़ के अंबिकापुर में भूकंप के झटके, रिक्‍टर स्‍केल पर तीव्रता 4.8

विदेशी पर्यटकों ने बदल दी तीरथ की जिंदगी, आदिवासी गाइड अब फर्रांटेदार अंग्रेजी के साथ बोलता है अन्‍य भाषाएं