Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushant Singh Rajput: 'सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या', कूपर अस्पताल के पूर्व कर्मचारी का दावा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के ढाई साल के बाद भी ये मामला थमा नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कूपर अस्पताल में उनके पोस्टमार्टम के समय मौजूद रहे कर्मचारी रूप कुमार शाह ने चौंकाने वाला दावा किया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 27 Dec 2022 04:29 AM (IST)
Hero Image
Sushant Singh Rajput: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

मुंबई, राज्य ब्यूरो। करीब ढाई साल पहले हुई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद कूपर अस्पताल में उनके पोस्टमार्टम के समय मौजूद रहे कर्मचारी रूप कुमार शाह ने दावा किया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या से नहीं हुई थी, बल्कि उनकी हत्या हुई थी। शाह ने यह दावा अस्पताल की नौकरी से सेवानिवृत्त होने के बाद किया है।

कूपर अस्पताल के पूर्व कर्माचारी का दावा

करीब डेढ़ माह पहले सेवानिवृत्त हुए रूप कुमार शाह ने कहा है कि मैं 13-14 जून, 2020 को कूपर अस्पताल के मुर्दाघर में ही ड्यूटी पर था। बांद्रा स्थित सुशांत सिंह राजपूत के घर में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए जाने के बाद उनका शव इसी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था। रूप कुमार का दावा है कि जब सुशांत का शव अस्पताल में लाया गया, तो उनके शरीर पर चोट के निशान थे और शरीर सुन्न था। पोस्टमार्टम के समय मैं पूरे समय वहीं पर था। मैंने डॉक्टर्स से कहा था कि यह आत्महत्या का मामला नहीं है। इनकी हत्या हुई है। लेकिन डॉक्टर्स ने ध्यान नहीं दिया।

14 जून 2020 को हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत

शाह का कहना है कि नौकरी में रहते हुए उन्होंने परेशानियों से बचने के लिए इस बारे में कोई बयान नहीं दिया। अब सेवानिवृत्त होने के बाद वह इस बारे में जानकारी दे रहे हैं। बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद इस मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस ने शुरू की थी। फिर बिहार पुलिस के हाथों होती हुई सीबीआई के पास पहुंच गई। सीबीआई ने अभी तक इस मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने लोकसभा में उठाया मुद्दा

पिछले सप्ताह ही लोकसभा में शिवसेना शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला उठाते हुए कहा था कि बिहार पुलिस की जांच में सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती के फोन पर ‘एयू’ नाम से 44 फोन आए थे। बिहार पुलिस इस नाम का अर्थ ‘आदित्य उद्धव ठाकरे’ लगा रही है। राहुल शेवाले ने जानना चाहा था कि सीबीआई की जांच में भी ये नाम सामने आया है क्या ? शेवाले के इस सवाल के बाद यह मामला दिल्ली और मुंबई में एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

Sushant Singh Rajput केस में नये दावे से सोशल मीडिया में सनसनी, एक्टर की बहन ने सीबीआई से किया आग्रह

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें