Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: पत्नी और दो बच्चों को घर में बंद कर बाहर से शख्स ने लगाई आग, तीनों की हुई मौत; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के अहमदनगर के एक गांव में एक किसान ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को घर में बद कर आग लगा दी। इस घटना में सभी की मौत हो गई। आरोपी पति घटना के बाद वहीं खड़ा रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपनी पत्नी के साथ हर दिन लड़ाई और मार पीट करता था।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Tue, 26 Mar 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
Maharashtra: पत्नी और दो बच्चों को घर में बंद कर बाहर से लगाई आग (फाइल फोटो)

ऑनलाइन डेस्क, नासिक। महाराष्ट्र के अहमदनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि एक गांव में 45 वर्षीय किसान ने अपनी पत्नी और दो बेटियों (एक बटी 14 साल और एक छोटी बच्ची) को घर के अंदर फंसाकर और आग लगाकर मार डाला।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने किसान को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान सुनील लांडगे के रूप में हुई है। यह घटना पिंपलगांव लांडगा गांव में हुई। पीड़ितों की पहचान उनकी पत्नी ललिता (35), और बच्चे साक्षी (14) और खुशी (1) के रूप में की गई है। वे सभी जलकर मर गये।

एएसआई प्रल्हाद गीते ने कहा, सुबह 10.30 बजे, सुनील लांडगे ने अपने घर में बाहर से कुंडी लगा दी और खिड़की से पेट्रोल अंदर डाल दिया। इसके बाद उसने घर में आग लगा दी। जब तक पड़ोसियों ने अंदर फंसी महिला और बच्चों की चीखें सुनीं, तब तक घर आग की चपेट में आ चुका था।

सुनील ने भागने की कोशिश नहीं की और पुलिस के आने तक वहीं रुका रहा। सुनील के तीन अन्य बच्चे हैं दो बेटियाँ और एक बेटा जो उसके घर से लगभग 100 मीटर दूर, उसके बड़े भाई और माँ के साथ रहते हैं।

गीते ने कहा, ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था और अक्सर उसके साथ मारपीट करता था।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात सुनील का पत्नी से झगड़ा हो गया था। परेशान होकर उसने ललिता, साक्षी और खुशी को घर में बंद कर दिया और अपने रिश्तेदारों के यहां जाकर उन्हें झगड़े के बारे में बताया। हालाँकि, किसी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया, क्योंकि ऐसा हर दिन होता था। सोमवार की सुबह, सुनील पेट्रोल की कैन लेकर लौटा और तीनों के साथ घर में आग लगा दी।

यह भी पढ़ें- Karnataka: तुमकुरु में चल रही थी बीजेपी और जेडीएस कार्यकर्ताओं की बैठक, तभी हुई झड़प और फिर...

यह भी पढ़ें- Bengaluru: गवर्नमेंट कॉलेज में SSLC परीक्षा के दौरान चल रही थी सामूहिक नकल, मामले में दो शिक्षक हुए निलंबित

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर