Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani Wedding: अंबानी की शादी में पहले बम की बात...फिर दो लोगों ने की जबरदस्ती घुसने की कोशिश, अलर्ट पर मुंबई पुलिस

Anant Ambani Wedding मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। इस शादी में दुनियाभर के दिग्गज लोग शामिल हुए। शादी का हर फंक्शन ग्रैंड अंदाज में हुआ। शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में बम की बातें कहीं गई और दो लोग जबरदस्ती घुस आए।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 15 Jul 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
Anant Ambani Wedding अंबानी की शादी में घुसे जो अनजान लोग।

एजेंसी, नई दिल्ली। Anant Ambani Wedding भारत के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीस के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। इस शादी में दुनियाभर के दिग्गज लोग शामिल हुए।

शादी का हर फंक्शन ग्रैंड अंदाज में हुआ। प्री वेडिंग से लेकर शादी तक की वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस बीच अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी (Ambani Wedding) में बम की बातें कहीं गई, जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई है।

बम को लेकर पोस्ट आई सामने

अनंत अंबानी की शादी में बम की बात पर पुलिस एक्शन मोड में है। दरअसल, एक @FFSFIR नाम के एक एक्स यूजर ने लिखा था कि मेरे मन में एक बात आ रही है कि अगर अंबानी की शादी में बम फट जाए तो आधी दुनिया उलट-पलट जाएगी। एक बम से खरबों डॉलर खत्म।

इस पोस्ट को लेकर पुलिस यूजर की तलाश में है, हालांकि पुलिस ने कोई एफआईआर नहीं की है। पुलिस पोस्ट की वजह जानना चाहती है।

दो लोगों ने की जबरदस्ती घुसने की कोशिश

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद अनंत अंबानी की शादी में दो अनजान लोगों ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की है। दोनों सेंध लगाकर जिओ वर्ल्ड सेंटर के अंदर घुस गए। दोनों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

इनमें से एक व्यक्ति का नाम वेंकटेश नरसैया अल्लूरी है, जो कि एक यूट्यूबर है और दूसरे व्यक्ति का नाम लुकमान मोहम्मद शफी शेख है, जो खुद को बिजनेसमैन बता रहा है।

दोनों को मुंबई के बीकेसी पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। अलग-अलग धाराओं पर दोनों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। वे अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश से आए थे। पुलिस ने फिलहाल कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपियों को नोटिस देकर छोड़ दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर