Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Radhika Wedding: अनंत-राधिका ने पैर छूकर लिया पीएम मोदी का आशीर्वाद; कई दिग्गज भी पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आशीर्वाद सेरेमनी में शामिल होने मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे जहां अंबानी परिवार ने उनका भव्य स्वागत किया। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की आशीर्वाद सेरेमनी आज जियो वर्ल्ड सेंटर में है। पीएम मोदी रात 830 बजे पहुंचे। वे यहां डिनर भी करेंगे।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Sat, 13 Jul 2024 10:16 PM (IST)
Hero Image
अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की आशीर्वाद सेरेमनी में शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे।

ऑनलाइन डेस्क, मुंबई। अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में धूमधाम से की गई। इस ग्रैंड वेडिंग में कई सेलेब्स शामिल हुए। आज जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत और राधिका की शादी की आशीर्वाद सेरेमनी है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर-वधु को आशीर्वाद देने 8:30 बजे पहुंचे। वे यहां डिनर भी करेंगे।

अंबानी परिवार ने पीएम मोदी का किया भव्य स्वागत

मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता ने नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी जब समारोह हॉल में आए तब हरे रामा..हरे कृष्णा भजन चल रहा था। पीएम मोदी हाथ जोड़े हुए आगे बढ़ रहे थे। मुकेश अंबानी नरेंद्र मोदी के साथ-साथ चल रहे थे। वहीं, एनएसजी के जवान पूरी मुस्तैदी के साथ पीएम मोदी के आसपास बने हुए थे, और सुरक्षा घेरा बनाए हुए थे। वह अनंत और राधिका के पास गए। दोनों ने पैर छूकर पीएम मोदी से आशीर्वाद लिया।

— Dr Gautam Bhansali (@bhansaligautam1) July 13, 2024

आशीर्वाद सेरेमनी में अन्य हस्ती भी हुए शामिल

वर-वधू को आशीर्वाद देने के बाद प्रधानमंत्री मोदी समारोह में आए गणमान्य लोगों से मिलते हुए भजन सुनने के लिए बैठ गए। पीएम मोदी के अलावा आशीर्वाद सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर और माधुरी दीक्षित समेत देश-विदेश की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की।

— ANI (@ANI) July 13, 2024

इस दौरान आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, अजीत पवार भी इस समारोह में शामिल हुए।

सेरेमनी में छाईं कार्दशियन सिस्टर्स

अमेरिकी टीवी हस्ती किम कार्दशियन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचीं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर