Move to Jagran APP

Baba Siddique: 'जैसे मेरे पैरों में पटाखा फूटा हो...', बाबा सिद्दीकी पर हुई गोलीबारी में घायल हुए शख्स ने क्या कहा?

Baba Siddique Murder बाबा पर हुई इस गोलीबारी में एक राज कनौजिया नाम के शख्स के पैर में भी गोली लग गई थी। अब राज ने बताया है कि उस दिन क्या हुआ था और उसे कैसे गोली लगी। 22 वर्षीय युवक ने बताया कि जब वो फलों के जूस सेंटर से लौट रहे थे तभी उनको ये गोली लगी।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Tue, 15 Oct 2024 10:32 AM (IST)
Hero Image
Baba Siddique Murder बाबा सिद्दीकी केस में पुलिस ने जांच तेज की।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की बीते शनिवार गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाबा पर हुई इस गोलीबारी में एक राज कनौजिया नाम के शख्स के पैर में भी गोली लग गई थी। अब राज ने बताया है कि उस दिन क्या हुआ था और उसे कैसे गोली लगी।

शख्स के पैर पर लगी गोली

राज ने न्यूज चैनल एनडीटीवी से बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें पैर में गोली लगी है। 22 वर्षीय युवक ने बताया कि जब वो फलों के जूस सेंटर से लौट रहे थे, तभी उनको ये गोली लगी। उन्होंने कहा कि उन्हें सबसे ज्यादा अफसोस इस बात का है कि वह दो महीने तक कुछ नहीं कर पाएंगे। वहीं, वो फरवरी में उनकी बहन की भी शादी है, जिसमें शामिल होना भी अब उनके लिए मुश्किल लग रहा है। 

बता दें कि शनिवार रात 9 बजे के करीब जब बाबा सिद्दीकी अपने विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के बांद्रा स्थित कार्यालय से बाहर आए उनपर एक के बाद एक छह राउंड फायरिंग हुई। इसमें से दो गोलियां उनके सीने पर लगीं।

ऐसे लगा जैसे पटाखे फूट रहे हों

कनौजिया ने बातचीत के दौरान गोलीबारी की घटना की पूरी कहानी बताई। उन्होंने कहा, 

ऐसा लगा जैसे पटाखे फूट रहे हों। मुझे लगा जैसे मेरे पैरों पर पटाखा फूट गया हो। जब मैंने देखा तो खून निकल रहा था। देखते ही देखते अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे और चिल्लाने लगे, फायरिंग हुई है... फायरिंग हुई है। एक पैर पर लंगड़ाते हुए मैं किसी तरह पास के मंदिर में पहुंचा। कुछ लोगों ने मुझे अंदर ले जाया और फिर मुझे अस्पताल लेकर गए।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर हत्या का शक

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद अब मुंबई पुलिस मामले की तेजी से जांच कर रही। घटना के बाद से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, वहीं पुलिस को तीन और लोगों की तलाश है। संदेह है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर ही बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई है। 

बता दें कि एनसीपी नेता की हत्या मामले में शूटर गुरमेल बलजीत सिंह और धर्मराज राजेश कश्यप को उसी वक्त दबोच लिया गया था, लेकिन तीसरा शूटर शिव कुमार भागने में सफल रहा था।


यह भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई के भाई से सीधे संपर्क में था जीशान, सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को भी सप्लाई किया था हथियार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें