Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pooja Khedkar: ट्रेनी IAS पूजा खेडकर के खिलाफ बड़ा एक्शन, घर पर चला पुणे नगर निगम का बुलडोजर

Pooja Khedkar ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर (Trainee IAS Officer Pooja Khedkar) की मुश्किलें तब और बढ़ गई जब पुणे नगर निगम (पीएमसी) ने उनके परिवार के बानेर पुणे स्थित बंगले के बाहर कथित अतिक्रमण के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई की। पुणे नगर निगम ने पूजा खेडकर के आवास से सटे फुटपाथ पर अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर चलाया। कथित तौर पर खेडकर परिवार ने फुटपाथ क्षेत्र पर अतिक्रमण किया था।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 17 Jul 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
ट्रेनी IAS पूजा खेडकर के घर पर चला बुलडोजर (फाइल फोटो)

पीटीआई, पुणे। ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर एक के बाद एक मुश्किलों में लगातार फंसती जा रही है। विवादों के बीच अब पुणे नगर निगम (PMC) ने उनके बानेर रोड इलाके में स्थित घर के बाहर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की है। पीएमसी ने उनके बंगले से सटे फुटपाथ पर लगे पेड़-पौधे और दूसरी चीजों को बुलडोजर से हटा दिया है।

एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पुणे में ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के पारिवारिक बंगले के पास एक 'अवैध' ढांचे को हटा दिया गया है। कुछ दिन पहले नगर निकाय ने इसे हटाने के लिए नोटिस जारी किया था। बता दें कि पीएमसी अधिकारियों ने 13 जुलाई को शहर के बानेर रोड इलाके में स्थित बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया था, जिसमें आईएएस अधिकारी के परिवार से संपत्ति से लगे फुटपाथ पर 60 फीट लंबाई, 3 फीट चौड़ाई और 2 फीट ऊंचाई वाले 'अनधिकृत' ढांचे को हटाने के लिए कहा गया था।

PMC अधिकारी ने अतिक्रमण हटाने को लेकर दिया ये बयान 

वहीं, इस मामले को लेकर एक वरिष्ठ नागरिक अधिकारी ने कहा कि हमने बंगले पर नोटिस चिपकाकर उनसे (खेड़कर के परिवार से) सात दिनों के भीतर अतिक्रमण हटाने को कहा था। नोटिस में कहा गया था कि अगर परिवार सात दिनों के भीतर अतिक्रमण हटाने में विफल रहा, तो पीएमसी इसे हटा देगा। अधिकारी ने बताया कि पुणे नगर निगम ने अभी तक इस ढांचे को नहीं हटाया है, क्योंकि समयसीमा अभी खत्म नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि संभवतः परिवार ने निजी कर्मचारियों को काम पर रखकर इसे हटवाया होगा।

यह भी पढ़ें- IAS Puja Khedkar: पूजा खेडकर के पिता के पास कहां से आई बेहिसाब संपत्ति? ACB के घेरे में दिलीप खेडकर

यह भी पढ़ें- मशहूर लेखक के घर में की चोरी, जब पता चला तो चोर ने लौटाया सामान; माफी मांगते हुए लिखा इमोशनल नोट