Move to Jagran APP

अनंत-राधिका के संगीत में जस्टिन बीबर ने बांधा समा, हैरान कर देगी गाने के बदले मिलने वाली रकम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य संगीत कार्यक्रम का आयोजन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के द ग्रैंड थिएटर में हुआ। कनाडाई गायक जस्टिन बीबर ने अपनी शानदार प्रस्तुति से समा बांध दिया। रैपर बादशाह ने भी संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म किया। 14 जुलाई को अनंत और राधिका का रिसेप्शन होगा। पूर्व क्रिकेटर एमएस धोनी भी अपनी पत्नी के साथ संगीत कार्यक्रम में पहुंचे।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Published: Fri, 05 Jul 2024 11:28 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 11:40 PM (IST)
अनंत-राधिका के संगीत कार्यक्रम में जस्टिन बीबर ने किया परफॉर्म। (फाइल फोटो)

जागरण ब्यूरो, मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति विरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की शादी से पूर्व भव्य समारोहों का सिलसिला जारी है। शुक्रवार की रात आयोजित 'शुभ संगीत' को देश-विदेश के सुपरहिट गायकों के सुरों से सजाया गया।

यह भी पढ़ें: इस साल तक भारत बन जाएगा महाशक्ति, दिग्गज अर्थशास्त्री ने जताया विश्वास; लेकिन रास्ते में आएंगे व्यवधान

83 करोड़ रुपये में बीबर ने किया परफॉर्म

दो बार के ग्रैमी विजेता जस्टिन बीबर इस भव्य संगीत समारोह में मेहमानों का मनोरंजन करने पहुंचे। उन्होंने परफॉर्म करने के लिए 83 करोड़ रुपये लिए हैं। इसके अलावा, देश के सबसे बड़े रैपर बादशाह ने भी अपने गानों पर सबको थिरकने पर मजबूर कर दिया।

शुक्रवार को हुआ संगीत समारोह

मामेरू समारोह और गरबा नाइट्स के बाद शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के द ग्रैंड थिएटर में अनंत और राधिका की शादी का संगीत समारोह हुआ। इससे पहले, दिन में 30 वर्षीय जस्टिन बीबर लास एंजिलिस से मुंबई पहुंचे थे। गुलाबी टीशर्ट, स्वेटपैंट और लाल रंग की बकेट हैट पहने बीबर अपने दल-बल के साथ सीधे होटल गए।

बादशाह को मिले चार करोड़

'बेबी', 'सारी', 'लव योरसेल्फ' और 'ब्वायफ्रेंड' जैसे चार्टबस्टर गानों के लिए विख्यात कैनेडियन गायक बीबर को इस संगीत समारोह में गाने के लिए एक करोड़ डॉलर (करीब 83.51 करोड़ रुपये) रकम दी गई है। बताया जाता है कि 'डीजेवाले बाबू' फेम रैपर बादशाह को चार करोड़ रुपये परफार्म करने के लिए दिए गए हैं।

पत्नी के संग पहुंचे एमएस धोनी

इसके अलावा, अंतरराष्ट्रीय पाप सेंसेशन में एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे भी संगीत समारोह की जान रहे। अनंत के दोस्त और अभिनेता मीजान जाफरी ने भी पांच गानों पर परफॉर्म किया। पूर्व क्रिकेटर एमएस धोनी अपनी पत्नी, फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा, अमीषा पटेल समेत अलग-अलग क्षेत्र की प्रख्यात हस्तियां भी समारोह में पहुंची।

आठ जुलाई को गृह पूजा

शादी से पहले आठ जुलाई को गृह पूजा होनी है, जिसमें अनंत और राधिका के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। दस जुलाई को शिव पूजा होगी। 12 जुलाई को राधिका और अनंत शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मुख्य विवाह समारोह में मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहननी होगी।

शादी में होगी कई तरह की चाट

शादी के मेन्यू में चाट की वेरायटी होगी। नीता अंबानी ने खुद वाराणसी के काशी चाट भंडार से विभिन्न तरह की चाट का चयन किया और इसके मालिक राकेश केसरी को शादी में एक स्टाल लगाने के लिए आमंत्रित किया है। मेन्यू में टिक्की, टमाटर चाट, पालक चाट, चना कचौरी और कुल्फी शामिल हैं।

14 जुलाई को होगा रिसेप्शन

13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह होगा। इस समारोह के लिए भारतीय औपचारिक ड्रेस कोड होगा। वहीं 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन किया जाएगा, जिसमें भारतीय पोशाक ही थीम होगी।

रिहाना को मिले थे 74 करोड़ रुपये

इससे पहले गत जून के अंत में हुए अनंत-राधिका के क्रूज पार्टी समारोह में पाप गायिका केटी पेरी ने भी परफार्म किया था। उन्हें लगभग 45 करोड़ रुपये मिले थे। उससे पहले जामनगर में हुए तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह में गायिका रिहाना ने परफार्म करने के लिए 74 करोड़ रुपये फीस ली थी।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार और विपक्ष के बीच फिर होगा दिलचस्प मुकाबला, इन समितियों पर टिकी I.N.D.I.A की निगाहें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.