Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: ‘लिव इन पार्टनर’ के साथ मारपीट के आरोप में व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में महिला ने लिव-इन पार्टनर के ऊपर बेल्ट से पीटने और घूंसे मारने के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके लिव-इन पार्टनर ने उसके साथ मारपीट कर यौन संबंध बनाकर उसको धमकाया भी। पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय मामला दर्ज कर लिया है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Mon, 17 Jun 2024 09:23 AM (IST)
Hero Image
महाराष्ट्र के ठाणे जिले में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का मामला दर्ज (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 27 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ अपनी लिव-इन पार्टनर की कथित तौर पर पिटाई करने और उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि 25 वर्षीय महिला की शिकायत के आधार पर अंबरनाथ पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके लिव-इन पार्टनर ने 13 और 14 जून की रात को उसे बेल्ट से पीटा और घूंसे मारे।

इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए और उसे धमकाया भी। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है तथा आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सियासी हलचल, शरद पवार और जयंत पाटिल से मिला सीपीएम का प्रतिनिधिमंडल; इन मुद्दों पर हुई चर्चा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें