Move to Jagran APP

'अजित पवार और फडणवीस को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रहे भुजबल', मनोज जरांगे ने मराठा आरक्षण को लेकर राज्य सरकार पर बोला हमला

मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जरांगे ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल मराठा आरक्षण के बारे में अपने बयानों से उप मुख्यमंत्री अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। जालना के अंतरवाली सरती गांव में मीडिया से बात करते हुए जरांगे ने कहा कि भुजबल को कुछ समझ नहीं आ रहा है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Sun, 04 Feb 2024 11:29 PM (IST)
Hero Image
अजित पवार और फडणवीस को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रहे भुजबलः मनोज जरांगे

पीटीआई, छत्रपति संभाजीनगर। मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जरांगे ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल मराठा आरक्षण के बारे में अपने बयानों से उप मुख्यमंत्री अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

राकांपा के अजित पवार के नेतृत्व वाले गुट से हैं भुजबल

भुजबल ने राज्य सरकार पर ओबीसी कोटा में मराठा समुदाय को पिछले दरवाजे से प्रवेश देने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही दावा किया है कि उन्होंने पिछले साल नवंबर में राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था। भुजबल राकांपा के अजित पवार के नेतृत्व वाले गुट से हैं।

मनोज जरांगे ने क्या कहा?

जालना के अंतरवाली सरती गांव में मीडिया से बात करते हुए जरांगे ने कहा कि भुजबल को कुछ समझ नहीं आ रहा है। इस मुद्दे पर एक कानून, एक सरकार, एक समिति काम कर रही है, लेकिन भुजबल को अपनी ही सरकार पर संदेह है। वह उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि जिस भी पार्टी में वे शामिल होते हैं, उसे वह नुकसान पहुंचाते हैं। जरांगे ने कहा कि यदि भुजबल इस्तीफा देना चाहते हैं तो उन्हें ऐसा करना चाहिए, लेकिन मराठा आरक्षण के खिलाफ बात नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः Maratha Reservation Row: मराठा आरक्षण को लेकर होगा फिर से आंदोलन, मनोज जारांगे ने भूख हड़ताल का किया ऐलान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें