Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंकने जा रहे सीएम शिंदे, शिवसंकल्प अभियान के तहत 48 सीटों का करेंगे दौरा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंकने जा रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को घोषणा की कि वह शिवसंकल्प अभियान के तहत राज्य की 48 लोकसभा सीटों के निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करेंगे। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम शिंदे ने उनसे लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में होने वाले हैं।

By Jagran News Edited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 29 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
एकनाथ शिंदे 'शिवसंकल्प अभियान' के 48 लोकसभा सीटों का दौरा करेंगे

मुंबई, पीटीआई, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंकने जा रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को घोषणा की कि वह 'शिवसंकल्प अभियान' के तहत राज्य की 48 लोकसभा सीटों के निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करेंगे। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम शिंदे ने उनसे लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में होने वाले हैं।

उन्होंने उन्हें सत्तारूढ़ गठबंधन 'महायुति' के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने का निर्देश दिया, जिसमें भाजपा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) का अजीत पवार गुट भी शामिल है। इस बैठक में प्रदेश भर से अधिकारी ऑनलाइन जुड़े हुए थे। इस बैठक में प्रदेश भर से अधिकारी ऑनलाइन जुड़े हुए थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर