Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Coldplay के टिकटों पर बवाल, उद्दव गुट ने सीएम शिंदे से की मामले की जांच कराने की मांग; पुलिस ने बुक माई शो को भेजा समन

Coldplay Mumbai Concert मुंबई में होने जा रहे कोल्डप्ले कॉन्सर्ट्स के टिकट को लेकर बवाल चल ही रहा था। अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है। गौरतलब है कि कॉन्सर्ट के टिकटों की कालाबाजारी का भी आरोप लगा है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने बुक माई शो को समन जारी किया है। इधर मुद्दे पर भाजपा और शिवसेना उद्धव गुट के बीच भी तकरार देखने को मिली।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Sat, 28 Sep 2024 11:07 PM (IST)
Hero Image
कॉन्सर्ट के टिकट की बुकिंग शुरू होने से पहले ही सिस्टम क्रैश हो गया था। (File Image)

एएनआई, मुंबई। ब्रिटेन का मशहूर रॉक बैंड 'कोल्डप्ले' इन दिनों भारत में चर्चा में बना हुआ है। इस शो के टिकट काफी महंगे मिल रहे हैं। इस बीच कालाबाजारी की शिकायत मिलने पर मुंबई पुलिस ने बुक माई शो को समन जारी किया है, जो इसके टिकट बेच रहा है।

भाजपा और उद्धव गुट के बीच तकरार

वहीं, भाजपा और शिवसेना (उद्धव गुट) के बीच टिकटों के कालाबाजारी को लेकर तकरार शुरू हो गई है। गौरतलब है कि अगले साल जनवरी में मुंबई में कोल्डप्ले का कॉन्सर्ट होना है। पिछले दिनों इसके लिए बुकिंग शुरू की गई थी। बुकिंग हो पाती कि इससे पहले टिकटिंग सिस्टम क्रैश हो गया।

मामले की जांच कराने की मांग

दोबारा जब कॉन्सर्ट की बुकिंग शुरू हुई तो चंद मिनटों में ही सभी टिकट बिक गए। टिकटों की कालाबाजारी को लेकर शिवसेना (उद्धव गुट) के प्रवक्ता आनंद दुबे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पत्र लिखकर मामले की जांच कराने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि टिकट की बुकिंग बंद होने के बाद भी बाजार में ऊंचे दामों पर बेचा जा रहा है। इस प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि यह उद्धव ठाकरे की सरकार नहीं है, एकनाथ शिंदे की सरकार है। इस सरकार में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें