Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra News: जलगांव में सचिन तेंदुलकर के आवास पर तैनात कांस्टेबल ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Maharashtra News पुलिस अधिकारी ने बताया कि राज्य रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) से जुड़े प्रकाश गोविंद कपाडे (39) ने तड़के अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। कपाडे पिछले सप्ताह अपने परिवार के साथ अपने गृहनगर जामनेर पहुंचे थे। अधिकारी ने कहा प्रारंभिक जांच के अनुसार वह रात करीब डेढ़ बजे उठा और खुद को सिर में गोली मार ली।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 15 May 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ( फाइल फोटो )

पीटीआई, मुंबई। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के आवास पर तैनात सुरक्षा दस्ते में शामिल एक पुलिस कांस्टेबल ने बुधवार को महाराष्ट्र के जलगांव जिले में अपने गृहनगर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि राज्य रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) से जुड़े प्रकाश गोविंद कपाडे (39) ने तड़के अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। कपाडे पिछले सप्ताह अपने परिवार के साथ अपने गृहनगर जामनेर पहुंचे थे। अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच के अनुसार, वह रात करीब डेढ़ बजे उठा और खुद को सिर में गोली मार ली।

खून से लथपथ मिली लाश 

गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य लोग जाग गए और उन्हें खून से लथपथ पाया। अधिकारी ने बताया कि कपाडे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद जामनेर पुलिस की एक टीम ने घर का दौरा किया। अधिकारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

आत्महत्या के कारण का अभी तक नहीं हुआ खुलासा

कपाडे 15 साल पहले एसआरपीएफ में शामिल हुए थे और वर्तमान में प्रतिनियुक्ति पर महाराष्ट्र पुलिस की विशेष सुरक्षा इकाई (एसपीयू) में कार्यरत थे। अधिकारी ने कहा, उन्हें पिछले साल बांद्रा स्थित सचिन तेंदुलकर के आवास पर तैनात किया गया था। उन्होंने कहा कि आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है और जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: 'ये चुनाव सिर्फ MP चुनने का नहीं है, बल्कि…'; महाराष्ट्र के डिंडोरी में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM Modi