Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra News: अदालत ने BJP विधायक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, Shivsena नेता को गोली मारकर किया था घायल

महाराष्ट्र के ठाणे स्थित अदालत ने थाने में स्थानीय शिवसेना नेता को गोली मारकर घायल करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए भाजपा विधायक को बुधवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। विधायक ने उल्लासनगर क्षेत्र में हिल लाइन थाने के वरिष्ठ निरीक्षक के कक्ष में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना की कल्याण इकाई के प्रमुख महेश गायकवाड़ को गोली मारकर घायल कर दिया था।

By Agency Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Thu, 15 Feb 2024 04:15 AM (IST)
Hero Image
अदालत ने BJP विधायक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा (फाइल फोटो)

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे स्थित अदालत ने थाने में स्थानीय शिवसेना नेता को गोली मारकर घायल करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए भाजपा विधायक को बुधवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

विधायक ने उल्लासनगर क्षेत्र में हिल लाइन थाने के वरिष्ठ निरीक्षक के कक्ष में दो फरवरी को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना की कल्याण इकाई के प्रमुख महेश गायकवाड़ को गोली मारकर घायल कर दिया था।

अदालत परिसर में भारी संख्या में तैनात किए थे सुरक्षा कर्मी

इसमें शामिल आरोपितों के विरुद्ध हत्या की कोशिश और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। घटना के बाद शिवसेना नेता को ठाणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अब स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

आरोपित विधायक गणपत गायकवाड़, उनके सहयोगी हर्षल केने, संदीप सरवणकर, दिव्येश उर्फ विक्की गणात्रा और चालक रणजीत यादव को उनकी पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया गया था। अदालत परिसर के आसपास भारी संख्या में सुरक्षा कर्मीयों को तैनात किया गया था।