Move to Jagran APP

Maharashtra: मुंबई के चेंबूर इलाके में फटा सिलेंडर, हादसे में चार लोग घायल; चल रहा बचाव कार्य

Cylinder burst in Chembur area मुंबई के चेंबूर इलाके में सिलेंडर विस्फोट हो गया। इस हादसे के कारण चार लोग घायल हुए हैं और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार अब तक 11 लोगों को घटनास्थल से सुरक्षित बचा लिया गया है। इस घटना की जानकारी BMC द्वारा दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 29 Nov 2023 09:39 AM (IST)
Hero Image
Maharashtra: मुंबई के चेंबूर इलाके में फटा सिलेंडर
एएनआई, मुंबई (महाराष्ट्र)। मुंबई के चेंबूर इलाके में सिलेंडर विस्फोट हो गया। इस हादसे के कारण चार लोग घायल हुए हैं और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, अब तक 11 लोगों को घटनास्थल से सुरक्षित बचा लिया गया है। इस घटना की जानकारी BMC द्वारा दी गई है। 

उत्तर-पूर्वी मुंबई के चेंबूर में बुधवार तड़के गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण हुई एक मकान दुर्घटना में एक ही परिवार के कम से कम चार लोग घायल हो गए हैं।

बीएमसी आपदा नियंत्रण के अनुसार, सुबह करीब साढ़े सात बजे हुए विस्फोट के बाद मलबे से 11 लोगों को बचाया गया।

आपदा नियंत्रण ने कहा कि विस्फोट चेंबूर कैंप क्षेत्र में गोल्फ क्लब के पास पुराने पड़ोस में हुआ, जिससे वहां 4-5 एक मंजिला इमारतें ढह गईं।

ऊपरी मंजिल पर लगभग आधा दर्जन लोग फंसे हुए थे, लेकिन मुंबई फायर ब्रिगेड, पुलिस और वहां पहुंचे अन्य लोगों ने उन्हें हटा दिया।

रेस्क्यू के बाद एक ही परिवार के चार घायलों को इलाज के लिए गोवंडी के शताब्दी अस्पताल ले जाया गया है।

उनकी पहचान इस प्रकार है: विकास अंभोरे (50), अशोक अंभोरे (27), सविता अंभोरे (47), रोहित अंभोरे (29) है।

यह भी पढ़ें- मणिपुर में मैतेई उग्रवादी संगठनों पर कसेगा शिकंजा, गृह मंत्रालय ने बनाया ट्रिब्यूनल; गुवाहाटी HC के जज शामिल

यह भी पढ़ें- 'गर्व है कि...'41 मजदूरों को बचाने वाले टनल एक्सपर्ट Arnold Dix और भारतीय अधिकारियों की तारीफ में क्या बोले ऑस्ट्रेलियाई PM?

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।