Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की होगी SIT जांच, महाराष्ट्र विधानसभा में उठा था मुद्दा

शिंदे गुट की शिवसेना ने आज महाराष्ट्र विधानसभा में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के मौत का मुद्दा उठाया था। अब इसको लेकर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एसआईटी जांच की बात कही है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Thu, 22 Dec 2022 12:58 PM (IST)
Hero Image
दिशा सालियान की मौत का मुद्दा महाराष्ट्र विधानसभा में उठा।

नागपुर, एजेंसी। एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना ने आज महाराष्ट्र विधानसभा में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत का मुद्दा उठाया। जांच की मांग के बाद महाराष्ट्र विधानसभा में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि दिशा सालियान मौत मामले की एसआईटी जांच की जाएगी।उन्होंने कहा कि अगर किसी के पास इस मामले में कोई सबूत है तो वो पुलिस को दे सकता है।  

शिंदे गुट ने उठाया था मुद्दा

शिवसेना विधायक भरत गोगावले और भाजपा विधायक नितेश राणे ने विधानसभा में जैसे ही दिशा की मौत की जांच की मांग की सदन में विधायकों का हंगामा शुरू हो गया। 

बिल्डिंग से कूदकर दी थी जान

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत दो साल पहले मुंबई के एक फ्लैट से कूदने के चलते हुई थी। दिशा ने मुंबई के मलाड की बिल्डिंग से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, दिशा के माता-पिता और उसके कई करीबी ये मानने को तैयार नहीं थे कि वो ऐसा कर सकती है।

सीबीआई ने किया था ये दावा

सीबीआई द्वारा इस मामले में की गई जांच के बाद ये दावा किया गया था कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की है और उसकी मौत नशे के चलते हुई है। एजेंसी का कहना था कि दिशा नशे में होने के चलते संतुलन खो बैठी थी और वह बिल्डिंग से नीचे गिर गई। सीबीआई ने इसे एक दुर्घटना करार दिया था। इसी के साथ सुशांत सिंह राजपूत और दिशा की मौत में किसी संबंध की बात भी नकार दी गई थी।

यह भी पढ़ें- भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाएंगे स्टार्टअप, 2030 तक जीडीपी में इनकी हिस्सेदारी 30% होगी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें