Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: राकांपा नेता के बैनर को गिराना मनसे पार्टी के कार्यकर्ता को पड़ी भारी, ठाणे में पांच व्यक्तियों ने किया हमला

Maharashtra News अजित पवार गुट से जुड़े पूर्व राकांपा पार्षद नजीब मुल्ला के जन्मदिन की शुभकामना देने वाले बैनर को फाड़ने के बाद मुंब्रा के एक मनसे पार्टी कार्यकर्ता पर पांच व्यक्तियों द्वारा कथित तौर पर हमला किया गया। पीड़ित इरफान सईद पर हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी और पांच हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करना पड़ा।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 24 Jan 2024 10:28 PM (IST)
Hero Image
ठाणे में मनसे पार्टी के कार्यकर्ता की हुई पिटाई (फोटो- मिड डे)

मिड डे, मुंबई। मुंब्रा के महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक पार्टी कार्यकर्ता पर अजीत पवार गुट से जुड़े पूर्व राकांपा पार्षद नजीब मुल्ला के जन्मदिन की शुभकामना देने वाले बैनर को फाड़ना काफी भारी पड़ा है। बैनर को फाड़ने के बाद पांच व्यक्तियों ने हमला किया। पीड़ित इरफान सईद पर हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी और पांच हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करना पड़ा।

पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता की पहचान 49 वर्षीय ड्राइवर और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कलवा-मुंब्रा विधानसभा वाहटुक सेना के अध्यक्ष इरफान फरमान अली सैयद के रूप में हुई है। पुलिस को दिए अपने बयान में सईद ने बताया कि सामाजिक कार्यों में संलग्न होने के कारण वह मुंब्रा में काफी मशहूर है। सईद ने अपने पुलिस बयान में कहा, "नजीब मुल्ला के जन्मदिन से दो दिन पहले, मैंने बाहुबली मैदान, पुरानी मुंबई-पूजे रोड, मुंब्रा के सामने वाले गेट पर लगे बैनरों में से एक को फाड़ दिया।"

सईद को 'लव कौसा' जंक्शन के पास परिचित लोगों ने रोका

सईद के अनुसार, मंगलवार 23 जनवरी को कौसा में फातिमा एन्क्लेव के सामने 'लव कौसा' जंक्शन के पास अपनी मोटरसाइकिल चलाते समय उन्हें परिचित चेहरों ने रोका। जिनमें सिकंदर सैयद, सैयद बादशाह, मोहम्मद हसन शेख, जुबेर मोहम्मद कुरेशी और अदनान शेख शामिल हैं, जो सभी मुंब्रा निवासी हैं।

यह भी पढ़ें- Mumbai Fire: गोरेगांव की बहुमंजिला इमारत के पेंटहाउस में लगी भीषण आग, मौके पर मुंबई फायर ब्रिगेड