Move to Jagran APP

Dhirubhai Ambani School: मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Dhirubhai Ambani Schoolमुंबई के BKC में स्थित धीरूभाई अंबानी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। स्कूल के लैंडलाइन पर मंगलवार की शाम 430 बजे एक शख्स ने कॉल कर कहा कि मैंने आपके स्कूल में टाइम बम लगाया है। इतना बोलकर कॉलर ने फोन कट कर दिया।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Wed, 11 Jan 2023 11:45 AM (IST)
Hero Image
मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

महाराष्ट्र, एजेंसी। मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में मंगलवार को एक धमकी भरी कॉल आई जिसमें अज्ञात कॉलर ने स्कूल को उड़ाने की धमकी दी। मुंबई पुलिस के मुताबिक, स्कूल के लैंडलाइन पर शाम साढ़े चार बजे एक कॉल आई। फोन करने वाले ने स्कूल में टाइम बम लगाने का दावा किया था। इसके बाद फोन करने वाला डिस्कनेक्ट हो गया।

इसके तुरंत बाद, स्कूल ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

स्कूल की शिकायत के आधार पर बीकेसी पुलिस स्टेशन में अज्ञात कॉलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस बीच, मुंबई पुलिस ने कहा कि उसने कॉलर का पता लगा लिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पिछले साल अक्टूबर में, एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक धमकी भरा कॉल आया था, जिसके दौरान अज्ञात कॉलर ने अस्पताल को उड़ाने और अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।