Move to Jagran APP

रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, आदित्य ठाकरे भी रहे मौजूद

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने मंगलवार को शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री में मुलाकात की। पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और विधायक आदित्य ठाकरे ने इसकी जानकारी दी। आदित्य ठाकरे ने एक पोस्ट में कहा कि हमारे घर मातोश्री में रघुराम राजन जी की मेजबानी करना वास्तव में खुशी की बात है।

By Agency Edited By: Anurag GuptaUpdated: Wed, 31 Jan 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन
पीटीआई, मुंबई। भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने मंगलवार को शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास 'मातोश्री' में मुलाकात की। पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और विधायक आदित्य ठाकरे ने इसकी जानकारी दी।

रघुराम राजन की मेजबानी कर बेहद खुश है ठाकरे परिवार

आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि मंगलवार को अपने घर 'मातोश्री' में रघुराम राजन की मेजबानी कर उन्हें खुशी हुई। नरेन्द्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के मुखर आलोचक रघुराम राजन ने उद्धव ठाकरे, उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे और बेटों आदित्य और तेजस से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: 'भारत को कुपोषण जैसे मुद्दों का करना होगा समाधान', रघुराम राजन बोले- विकसित देश बनने के लिए जरूरी है ये कदम

आदित्य ठाकरे ने एक पोस्ट में कहा कि हमारे घर 'मातोश्री' में रघुराम राजन जी की मेजबानी करना वास्तव में खुशी की बात है। आरबीआई गवर्नर सहित विभिन्न भूमिकाओं में हमारी अर्थव्यवस्था में उनके पहले से ही व्यापक योगदान के अलावा हमारा दृढ़ विश्वास है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के भविष्य को ऐसे व्यक्तियों द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए जिनके पास भविष्य की दृष्टि है।

यह भी पढ़ें: पूर्व RBI गर्वनर ने सीएम रेवंत रेड्डी से की मुलाकात, राज्य की आर्थिक स्थिति के सुधार पर की अहम चर्चा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।