Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्‍नी ने लगाया कार चढ़ाकर जान से मारने का आरोप

अभिनेत्री पत्‍नी यास्‍मीन को कार से टक्‍कर मार घायल करने वाले बालीवुड फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पत्‍नी का आरोप है कि उसका पति उस पर कार चढ़ाकर उसे मारने का प्रयास कर रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Fri, 28 Oct 2022 08:46 AM (IST)
Hero Image
बालीवुड फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) गिरफ्तार

मुंबई, एजेंसी। बालीवुड फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra)को पत्‍नी पर कार चढ़ाकर मारने के आरोप में पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि फिल्‍म निर्माता ने अपनी पत्‍नी यास्‍मीन (Actress Yasmin) को कार से टक्‍कर मारते हुए उसे जान से मारने का प्रयास किया था। जिसे लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। ये घटना 19 अक्‍टूबर की है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना के सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि कमल मिश्रा अपनी कार से पत्‍नी को टक्‍कर मारकर उसे जमीन पर गिरा देता है। जिसकी वजह से उसके हाथ, पैर व सिर में गहरी चोट लगी हैं।

ये घटना 19 अक्‍टूबर को उपनगर अंधेरी (पश्चिम) में एक आवासीय भवन की पार्किंग की बतायी गई है। बता दें कि निर्माता कमल कार में किसी अन्‍य महिला के साथ बैठा हुआ था, जैसे ही उसकी पत्‍नी सामने आयी तो उसने वहां से भागने के प्रयास में पत्‍नी को कार से टक्‍कर मार घायल कर दिया।

अंबोली पुलिस स्‍टेशन में दर्ज हुआ मामला

अंबोली पुलिस स्‍टेशन में निर्माता कमल के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत पत्‍नी को कार से टक्‍कर मारने का मामला दर्ज किया था।

2019 में निर्माता बने कमल किशोर

बालीवुड निर्माता कमल किशोर मिश्रा का वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शन के नाम से प्रोडक्‍शन हाउस है। अभी हाल ही में उन्‍होंने 'देहाती डिस्‍को' के नाम से एक फिल्‍म बनायी थी। इसमें कोरियोग्राफर गणेश आचार्य नजर आये थे। उनकी अन्‍य फिल्‍मों में 'फ्लैट नंबर 420' और 'शर्मा जी की लग गई' भी है।

फिल्म 'खल्ली बल्ली' को भी कमल ने ही प्रोड्यूस किया था। इस फिल्‍म में धर्मेंद्र, राजपाल यादव, हेमंत पांडे, विजय राज, मधू, किनायत अरोड़ा और रजनीश दुग्गल जैसे सितारों ने काम किया था। फिल्म का निर्देशन मनोज शर्मा ने किया था। 2019 में कमल ने निर्माता के तौर पर काम शुरू किया था।

यह भी पढ़ें-

Mumbai Fire News: मुंबई के कुर्ला में गोदाम में लगी आग, आठ दमकल वाहन मौके पर

गुजरात के वापी में फायर हेयरकट के दौरान लगी आग, 18 साल का युवा बुरी तरह झुलसा