Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fire in Shalimar LTT Express: नासिक के पास शालीमार एलटीटी एक्सप्रेस में लगी आग पर काबू, यात्री सुरक्षित

Fire in Shalimar LTT Express नासिक के पास शालीमार एलटीटी एक्सप्रेस (Shalimar LTT Express) के लगेज कंपार्टमेंट में सुबह 8 बजकर 43 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली है। मध्‍य रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार आग की सूचना मिलते ही लगेज कंपार्टमेंट को अलग कर दिया गया है।

By AgencyEdited By: Babita KashyapUpdated: Sat, 05 Nov 2022 10:40 AM (IST)
Hero Image
Fire in Shalimar LTT Express: नासिक के पास शालीमार एलटीटी एक्सप्रेस के लगेज कंपार्टमेंट में आग

नासिक, एएनआइ। Fire in Shalimar LTT Express: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक रोड स्टेशन (Nashik Road Station) पर शनिवार सुबह मुंबई जा रही शालीमार एलटीटी एक्सप्रेस ( Shalimar LTT Express) की एक पार्सल वैन में आग लग गई। ट्रेन के इंजन के बगल में स्थित पार्सल वैन (कोच) में आग शनिवार सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर लगी थी।

मध्‍य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार से मिली जानकारी के अनुसार यात्री डिब्‍बों में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। फिलहाल आग को बुझा दिया गया है। पार्सल वैन को अन्य डिब्बों से अलग किया जा रहा है।

हालांकि लेकिन इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। शालीमार (west Bengal) और मुंबई में लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन ( Lokmanya Tilak Terminus station ) के बीच चलने वाली ट्रेन के इंजन के बगल में स्थित पार्सल वैन (कोच) में सुबह करीब 8.45 बजे आग लगी थी।

शालीमार एक्सप्रेस में मिला था विस्‍फोटक

गौरतलब है कि इससे पहले भी लोकमान्य तिलक टर्मिनस (एलटीटी), कुर्ला में शालीमार एक्सप्रेस में विस्फोटक के संदेह में कुछ वस्‍तु मिलने के बाद अलार्म बजने लगा था। इसके बाद ट्रेन की जांच के लिए बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (बीडीडीएस) को बुलाया गया था। ये ट्रेन हावड़ा और मुंबई के बीच चलती है। जांच के दौरान बीडीडीएस को तार की बैटरी से लिपटी हुई कुछ छड़ें बरामद हुई थी जो पटाखों की थी।

यह भी पढ़ें -

MP Road Accident: मध्‍य प्रदेश के निवाड़ी में पेड़ से टकरायी कार, तीन लोगों की मौत; एक घायल

VIDEO Bharat Jodo Yatra: दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के दिखे अनोखे रंग, जमकर की बल्‍लेबाजी; वायरल हुआ वीडियो

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर