Move to Jagran APP

पूर्व विधायक रमेश कुमार कुथे ने की उद्धव की पार्टी में वापसी, एक महीने पहले छोड़ा था भाजपा का साथ

पूर्व विधायक रमेश कुथे ने उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना (यूबीटी) को ज्वाइन किया। कुथे 2018 में शिवसेना छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। कुथे के भाई राजकुमार ने भी मातोश्री में उद्धव की पार्टी का दामन थामा। रमेश कुमार ने एक महीने पहले ही भाजपा को छोड़ दिया था। उन्होंने इस्तीफे में असंतोषजनक बर्ताव का हवाला दिया था।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Fri, 26 Jul 2024 09:34 PM (IST)
Hero Image
Maharashtra News: पूर्व विधायक रमेश कुमार कुथे ने की शिवसेना (यूबीटी) में वापसी।

पीटीआई, गोंदिया। एक महीने पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़ने वाले गोंदिया के पूर्व विधायक रमेश कुमार कुथे ने शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ शिवसेना (यूबीटी) ज्वाइन कर ली है। शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबई में अपने आवास 'मातोश्री' में आयोजित एक समारोह में कुथे और उनके छोटे भाई राजकुमार कुथे को फिर से पार्टी में शामिल किया।

यह भी पढ़ें: मुंबई में शख्स का 'गजनी' जैसा अंजाम, शरीर पर गुदवाए थे दुश्मनों के नाम; आरोपियों ने बुलाया और कर दिया कत्ल

वर्ष 1995 और 1999 में गोंदिया विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल करने वाले अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के नेता रमेश कुमार कुथे 2018 में शिवसेना छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्होंने पिछले महीने असंतोषजनक बर्ताव का हवाला देते हुए भाजपा से इस्तीफा दे दिया था। शिवसेना (यूबीटी) में उनकी वापसी से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले जिले में पार्टी को मजबूती मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: 'ढाबे वाले नाम बताए, यह केंद्र का कानून', सुप्रीम कोर्ट ने कहा- आप जवाब दायर करें फिर हम विचार करेंगे

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।