Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai: प्रेमी ने चाकू मारकर कर दी प्रेमिका की हत्या, रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में फेंका शव

मुंबई में एक बेहद हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां एक 20 साल की लड़की की उसके प्रेमी ने बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी। पीड़िता का शव शनिवार को नवी मुंबई के उरण में एक रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में मिला। पीड़िता की पहचान उरण निवासी यशश्री शिंदे के रूप में हुई है जो बेलापुर में एक कंपनी में काम करती थी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 28 Jul 2024 07:04 AM (IST)
Hero Image
प्रेमी ने चाकू मारकर कर दी प्रेमिका की हत्या, रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में फेंका शव

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई में एक बेहद हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां एक 20 साल की लड़की की उसके प्रेमी ने बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी। पीड़िता का शव शनिवार को नवी मुंबई के उरण में एक रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में मिला। पीड़िता की पहचान उरण निवासी यशश्री शिंदे के रूप में हुई है, जो बेलापुर में एक कंपनी में काम करती थी।

पुलिस बताया कि वारदात वाले दिन लड़की ने सिर्फ आधे दिन ही काम किया था। वह काफी देर रात तक घर पर नहीं लौटी तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन वे अपने प्रयास में असफल रहे। बाद में, गुरुवार को उरण के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई।

शनिवार रात करीब 2 बजे सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों के अंदर एक महिला का शव मिला है, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के शव का पता लगा लिया।

प्रेमी की तलाश कर रही पुलिस

एक टीम ने तुरंत शव को नजदीकी अस्पताल भेजा, जहां पीड़ित के परिवार ने इसकी पहचान की। अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस को संदेह है कि यह अपराध प्रेम प्रसंग को लेकर किया गया है। लड़की का प्रेमी भी लड़की के साथ लापता हो गया है और अभी तक नहीं मिला है। वह प्राथमिक संदिग्ध है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर