Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai Road Accident: मुंबई पुणे एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, छह लोगों की मौके पर मौत; तीन की हालत गंभीर

Mumbai Road Accident मुंबई पुणे एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह एक कार हादसे का शिकार हो गई जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कामोठे के एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

By AgencyEdited By: Babita KashyapUpdated: Fri, 18 Nov 2022 04:57 PM (IST)
Hero Image
Mumbai Road Accident: मुंबई पुणे एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा

मुंबई, एजेंसी। मुंबई पुणे एक्सप्रेस-वे (Mumbai Pune Expressway) पर खोपोली इलाके ( Khopoli area) के पास शुक्रवार सुबह एक कार दूसरे वाहन से टकरा गयी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें चार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्‍पताल में जाकर दम तोड़ा।

तीनों घायलों को कामोठे के एमजीएम अस्पताल (MGM Hospital in Kamothe) में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में अभी इतनी ही जानकारी मिल पायी है अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

तेज गति से आ रही कार ने दूसरे वाहन में मारी टक्‍कर 

मिली जानकारी के अनुसार हादसा शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे के आसपास हुआ था। कार काफी तेज गति में आ रही थी और अचानक सामने आये वाहन में टक्‍कर मार दी। घटनास्‍थल पर चीख पुकार मच गयी।

हादसे की सूचना मिलते ही बचाव एजेंसियों तुरंत मौके पर पहुंच गयी और घायलों को इलाज के लिए कामोठे के एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुल पर हुई कार और बाइक की टक्‍कर

बता दें कि बीते कुछ दिन पहले महाराष्ट्र में नागपुर के सक्‍खदरा पुल पर कार और बाइक की टक्‍कर में चार लोगों की मौत हो गई थी। यहां एक तेज गति से आ रही कार ने कई बाइकों में टक्‍कर मार दी थी। जिससे बाइक पर सवार चार लोग उछलकर पुल से नीचे गिर गए और घटनास्‍थल पर ही उनकी मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें -

लिव-इन में रहने वाली युवती ने प्रेमी पर चाकू से किया हमला, बैट से भी जमकर पीटा

MP News: बेटियों की गवाही सुन पिता को मिला तलाक, मां के लगाये आरोप बेबुनियाद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें