Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जेल में बंद JET Airways के Founder नरेश का छलका दुख; बीमार से जूझ रहा हूं,अधिकारी नहीं देते ध्यान

JET Airways Founder Naresh Goyal जेट एअरवेज के संस्थापक नरेश गोयल ने बुधवार को मुंबई के एक अदालत को बताया कि वह कई स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हैं लेकिन जेल चिकित्सा अधिकारी उन पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
जेल में बंद JET Airways के Founder नरेश का छलका दुख; बीमार से जूझ रहा हूं,अधिकारी नहीं देते ध्यान

मुंबई, पीटआई। जेट एअरवेज के संस्थापक नरेश गोयल ने बुधवार को मुंबई के एक अदालत को बताया कि वह कई स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हैं, लेकिन जेल चिकित्सा अधिकारी उन पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

538 करोड़ रुपये के बैंक ऋण धोखाधड़ी से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में गोयल वर्तमान में मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में हैं। बुधवार को विशेष न्यायाधीश एम जी देशपांडे ने उनकी न्यायिक हिरासत चार अक्टूबर तक बढ़ा दी। वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से कोर्ट में पेशी के दौरान गोयल ने कहा कि वह कई चिकित्सीय समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

कोर्ट को गोयल की स्थिति के बारे में नहीं किया सूचित 

उन्होंने दावा किया कि अधिकारी उनके बारे में अदालत को कोई रिपोर्ट नहीं सौंप रहे हैं। उनके वकीलों ने उनके लिए घर के बने भोजन के लिए एक आवेदन भी प्रस्तुत किया। जज ने कहा कि निर्देश के बावजूद मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कोर्ट को गोयल की स्थिति के बारे में सूचित नहीं किया।

कोर्ट ने सीएमओ के साथ-साथ जेल अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी कि क्या अभियुक्तों को प्रदान किया गया भोजन उनकी स्वास्थ्य स्थिति के अनुसार उपयुक्त है। इससे पहले कोर्ट ने घर के बने खाने की गोयल की अर्जी खारिज कर दी थी।

यह भी पढ़ें- Jet Airways: जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल गिरफ्तार, 538 करोड़ की बैंक धोखाधड़ी मामले में ED की कार्रवाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें