Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कर्नाटक के नतीजों से गदगद शरद पवार, महाराष्ट्र में बढ़ी NCP की उम्मीदें; संगठन को मजबूत करने पर हुई चर्चा

NCP ने बुधवार को कोर कमेटी की बैठक की जिसमें पार्टी संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई। NCP के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस तरह से कर्नाटक में बदलाव हुआ है वैसा ही बदलाव महाराष्ट्र में भी हो सकता है

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Thu, 18 May 2023 03:37 AM (IST)
Hero Image
कर्नाटक के नतीजों से गदगद शरद पवार, महाराष्ट्र में बढ़ी NCP की उम्मीदें (फाइल फोटो)

मुंबई, एजेंसी। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने बुधवार को कोर कमेटी की बैठक की, जिसमें पार्टी संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई। NCP के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस तरह से कर्नाटक में बदलाव हुआ है, वैसा ही बदलाव महाराष्ट्र में भी हो सकता है, इसको लेकर भी चर्चा हुई है।

पार्टी संगठन के बूथ स्तर को मजबूत करने पर हुई चर्चा

महेश तापसे ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी संगठन के बूथ स्तर को मजबूत करने की दिशा में चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि एनसीपी की अनुशासनात्मक समिति के अध्यक्ष जयप्रकाश दांडेगांवकर को महाराष्ट्र में पार्टी के जिलाध्यक्ष और तालुका अध्यक्ष चुनाव कार्यक्रम की जिम्मेदारी दी गई है। इसके साथ ही दिलीप वलसे पाटिल को मुंबई में पार्टी के चुनाव के लिए नियुक्त किया गया है।

10 जून को मनाया जाएगा NCP का 25वां स्थापना दिवस

महेश तापसे ने आगे कहा कि पार्टी संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए एक बूथ-20 युवा लागू किया जाएगा। इसके अलावा विभागीय स्तर पर भी कार्यकर्ताओं का कैंप लगाया जाए। इसे लेकर दो महीने में बूथ कमेटी का गठन पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 10 जून को NCP का 25वां स्थापना दिवस अहमदनगर में मनाया जाएगा।

उद्धव ठाकरे ने की पार्टी नेताओं के साथ बैठक

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी शिवसेना (यूबीटी) की बैठक की अध्यक्षता की थी। बैठक के बाद महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता अमादास दानवे ने मीडिया को बताया कि उद्धव ठाकरे 18 जून को वर्ली में शिवसैनिकों का एक भव्य सम्मेलन करेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर