Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोलीबारी मामले में आया लॉरेंस बिश्नोई कनेक्शन, खुद एक्टर सलमान ने खोले राज; पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने घर पर हुई फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस से कहा कि उन्हें लगता है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें मारने की कोशिश की थी।उन्होंने दावा किया कि गैंग का लक्ष्य उनके परिवार के सदस्यों को भी मारना था। उन्होंने पुलिस को बताया कि जिस समय उनके आवास पर गोलीबारी हुई उस दौरान वह सो रहे थे।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Wed, 24 Jul 2024 09:45 PM (IST)
Hero Image
अभिनेता सलमान खान ने पुलिस को दिया बयान। फाइल फोटो।

पीटीआई, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने घर पर हुई फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस के सामने बड़ा दावा किया है। उन्होंने पुलिस से कहा कि उन्हें लगता है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें मारने की कोशिश की थी। समाचार एजेंसी पीटीआई ने यह जानकारी दी है। 

सलमान ने बताया गैंग का क्या था लक्ष्य?

उन्होंने दावा किया कि गैंग का लक्ष्य उनके परिवार के सदस्यों को भी मारना था। मालूम हो कि 14 अप्रैल को दो बाइक सवारों ने एक्टर के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी की थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि जिस समय उनके आवास पर गोलीबारी हुई उस दौरान वह सो रहे थे।

पहले भी हुई है परिवार को चोट पहुंचाने की कोशिशः सलमान

सलमान खान ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को पहले भी चोट पहुंचाने की कोशिश की गई थी। उन्होंने बताया कि उनके अंगरक्षक ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में गोलीबारी के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। बयान में कहा गया है कि अभिनेता को बाद में पता चला कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट में हमले की जिम्मेदारी लेते हुए अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 

यह भी पढ़ेंः

'गोलियों की आवाज सुनकर जागा', Salman Khan ने पुलिस में दर्ज करवाया अपना बयान, बताया 14 अप्रैल को क्या हुआ था?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर