Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election: बारामती में ननद Vs भौजाई, अजीत पवार की पत्नी के सामने चुनाव लड़ने पर क्या बोलीं सुप्रिया सुले?

आगामी लोकसभा चुनाव में बारामती सीट से अजित पवार द्वारा अपनी पत्नी को मैदान में उतारने की अटकलों के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने अपनी भाभी सुनेत्रा पवार और अजित पवार पर परोक्ष तौर पर हमला बोला। उन्होंने अपनी भाभी पर निशाना साधा हुए कहा कि उनमें अभी अनुभव की कमी है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Mon, 26 Feb 2024 05:15 PM (IST)
Hero Image
सुनेत्रा पवार के चुनाव लड़ने पर सुप्रिया सुले ने किया कटाक्ष। फाइल फोटो।

पीटीआई, मुंबई। आगामी लोकसभा चुनाव में बारामती सीट से अजित पवार द्वारा अपनी पत्नी को मैदान में उतारने की अटकलों के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने अपनी भाभी सुनेत्रा पवार और अजित पवार पर परोक्ष तौर पर हमला बोला।

सुले ने भाभी पर साधा निशाना

उन्होंने सोमवार को अपील करते हुए कहा कि बारामती के लोगों किसी ऐसे उम्मीदवार को चुने जो चुपचाप बैठकर अपने पति के बोलने का इंतजार न करे और संसद जागकर आम लोगों की मांगों को उठाए। मालूम हो कि यह पहली बार है, जब उन्होंने अपनी भाभी पर निशाना साधा हुए कहा कि उनमें अभी अनुभव की कमी है।

इस सीट से चुनाव लड़ सकती हैं सुप्रिया सुले की भाभी

मालूम हो कि चचेरे भाई अजित पवार बारामती से अपनी पत्नी की उम्मीदवारी के लिए जोर लगा रहे हैं। हालांकि, उनकी पार्टी राकांपा की ओर से अभी किसी तरह का कई आधिकारिक बयान नहीं आया है। वहीं, एनसीपी के टिकट पर पुणे जिले के बारामती लोकसभा क्षेत्र से कौन चुनाव लड़ेगा, इस पर अटकलों का दौर तेज हैं।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि अजीत पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार बारामती सीट से अपनी राजनीति पारी की शुरुआत कर सकती हैं। मालूम हो कि बारामती सीट पवार परिवार के लिए गढ़ माना जाता है, फिलहाल सुप्रिया सुले इस सीट से लोकसभा सांसद हैं।

सुले ने अपने लिए मांगा वोट

सुप्रिया सुले ने बारामती में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपके मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मुझे संसद में भेजने के लिए आपका वोट चाहती हूं। आप ऐसे व्यक्ति को नहीं चुन सकते जो चुपचाप बैठे रहे, जबकि उसका पति संसद में जाकर बोलता रहे। क्या आपको उम्मीदवार के रूप में कभी ऐसा व्यक्ति चाहिए? उन्होंने कहा कि अगर मेरे पति संसद जाते हैं, तो वे निचले सदन में भी प्रवेश नहीं कर सकते हैं। उन्हें कैंटीन में बैठकर मेरा इंतजार करना होगा।

सुनेत्रा पवार से जुड़े सवालों से बचती रही हैं सुप्रिया सुले

मालूम हो कि सुप्रिया सुले अब तक सुनेत्रा पवार की उम्मीदवारी से जुड़े सवालों का सीधा जवाब देने से बचती रही हैं। जब भी उनसे इस बासे में सवाल किया जाता है तो वह कहती हैं कि हर किसी को चुनाव लड़ने का अधिकार है और वह अपने काम के आधार पर वोट मांगेंगी।

यह भी पढ़ेंः NCP शरदचंद्र पवार को मिला नया चुनाव चिह्न 'तुतारी', निर्वाचन आयोग ने किया आवंटित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें